Bhediya 2: अक्षय कुमार से होगी वरुण धवन की भिड़ंत !! 'स्त्री 2' में हो गया खुलासा

Akshay Kumar in Bhediya 2: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी सामने आई हैं उनके मुताबिक 'स्त्री 2' में अक्षय कुमार और वरुण धवन का धांसू कैमियो देखने के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि दोनों की 'भेड़िया 2' में ऑनस्क्रीन भिड़ंत देखने को मिलेगी।

Akshay Kumar in Bhediya 2

Akshay Kumar in Bhediya 2

Akshay Kumar in Bhediya 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की साल 2024 में अब तक तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। खिलाड़ी कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'सरफिरा' की बॉक्स ऑफिस कमाई कुछ नहीं रही। वहीं दूसरी ओर 15 अगस्त यानी आज अक्षय कुमार की नई फिल्म 'खेल-खेल में' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है। निर्माताओं को उम्मीद है कि ये फिल्म अक्षय कुमार के करियर के लिए मील का पत्थर साबित होगी। दिलचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार ने श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी 'स्त्री 2' में धांसू कैमियो किया है। ये मूवी भी 15 अगस्त को ही रिलीज हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार का कैमियो देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि मेकर्स ने उन्हें 'भेड़िया 2' में कास्ट कर लिया है।
अक्षय कुमार को फिल्म 'स्त्री 2' में कैमियो करते हुए देखने के बाद ऑडियंस ने भी अभिनेता की खूब तारीफ की है। लोगों को 'स्त्री 2' में अक्षय कुमार का कैमियो बहुत पसंद आया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ वरुण धवन का भी छोटा सा रोल है, जिसमें वो भेड़िया की भूमिका को दोहराते दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार और वरुण धवन को एक साथ कैमियो करते हुए देखने के बाद लोगों का मानना है कि फिल्म 'भेड़िया 2' (Bhediya 2) में वरुण धवन की भिड़ंत अब अक्षय कुमार से होगी।
अक्षय कुमार के फैन्स भी चाहते हैं कि वो 'भेड़िया 2' में नजर आएं। बता दें मेकर्स ने अभी तक 'भेड़िया 2' में हुई अक्षय कुमार की एंट्री पर कोई खुलासा नहीं किया है और ना ही अभिनेता ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited