Bhool Bhulaiyaa 3 में नजर आएंगी Kiara Advani! कार्तिक आर्यन ने फिल्म के क्लाइमेक्स को लेकर दिया बड़ा अपेडट

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर बज बना हुआ है। पिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के क्लाइमेक्स को लेकर कार्तिक ने बड़ा अपडेट दिया है।

kartik

kartik aaryan and kiara advani (credit pic: instagram)

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, राजपाल यादव समेत तमाम सितारे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दिखाया गया कि माधुरी और विद्या दोनों ही मंजुलिका का किरदार निभा रही हैं। अब असली और नकली मंजुलिका कौन है ये देखना दिलचस्प होगा। कार्तिक फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि दर्शकों को धमाकेदार क्लाइमेक्स देखने को मिलेगा। ये भी पढ़ें- Dhoom 4 में ऐसा दमदार लुक रखेंगे Ranbir Kapoor?
कार्तिक से पूछा गया कि अनीस बज्मी ने फिल्म के दो क्लाइमेक्स शूट किए है? एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, ये सच है। हमने दो क्लाइमेक्स शूट किए हैं। उन्होंने बताया कि यहां कि जब फिल्म की स्क्रिप्ट आई तो वो भी सिर्फ 5 लोगों को पूरी मिली है। किसी के पास भी आखिर के 15 पेज नहीं है। यहां तक कि एडी और प्रोडक्शन टीम के पास क्लाइमेक्स की स्क्रिप्ट नहीं थी। इतना ही नहीं जब हम कियारा के साथ शूट कर रहे थे। ओह सॉरी हम विद्याजी ये शॉर्ट लाइव नहीं था।
क्लाइमेक्स को लेकर कार्तिक ने किया खुलासा
हमने दो क्लाइमेक्स शूट किए हैं। मैं बस यही कहना चाहता हूं। ऐसा पहली बार है जब मुझे बहुत सारी चीजों को रिवील नहीं करना है। ये बिल्कुल ही अलग फिल्म है। दर्शकों को काफी सरप्राइज मिलेगा। जब वो ये फिल्म देखेंगे। भूल भुलैया 2 में कार्तिक और कियारा आडवाणी ने साथ काम किया था। हॉरर कॉमेडी फिल्म सुपरहिट रही थी। भूल भुलैया 3 इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्म में कार्तिक रूहबाबा का किरदार फिर से निभाएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited