Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन स्टारर में हुई Madhuri Dixit की एंट्री?

Madhuri Dixit in Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी हाथ लगी है उसके मुताबिक बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) में 90 के दशक की एक बड़ी एक्ट्रेस की एंट्री होने जा रही है।

Kartik Aaryan and Madhuri Dixit

Kartik Aaryan and Madhuri Dixit

Madhuri Dixit in Bhool Bhulaiyaa 3: सोमवार के दिन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) की बड़ी घोषणा की। कार्तिक और विद्या ने पहले और दूसरे के गाने के कुछ स्टिल्स शेयर किए। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के साथ यह भी कन्फर्म हो गया है कि 'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन एक बार फिर मंजुलिका के किरदार में दिखाई देंगेई। इस समय जो लेटेस्ट रिपोर्ट्स सामने आई हैं उन्होंने फैन्स का उत्साह और बढ़ा दिया है। कार्तिक आर्यन स्टारर में अब 90 के दशक की एक ओर धांसू एक्ट्रेस की एंट्री होती नजर आ रही है।
विद्या बालन के अब माधुरी दीक्षित को मेकर्स ने घोस्ट का किरदार निभाने के लिए फाइनल कर लिया है। मिड-दे से जुड़े सूत्र के अनुसार मेकर्स इस फिल्म में एक और नया ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में रूह बाबा यानी कार्तिक आर्यन की टक्कर माधुरी दीक्षित और विया बालन से होगी। यह फिल्म अगले महीने से फ्लोर पर जाएगी। माधुरी दीक्षित की ओर से अभी तक 'भूल भुलैया 2' में हुई उनकी एंट्री पर कोई बयान नहीं आया है।
बता दें 'भूल भुलैया 3' में अक्षय कुमार की एंट्री को लेकर भी खबरें सामने आ रही थीं। ऐसे में जूम से बात करते हुए डायरेक्टर अनीस बज्मी ने कन्फर्म कर दिया है कि अक्षय कुमार इस फिल्म का पार्ट नहीं हैं। खबरें यह भी हैं कि फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ लीड हीरोइन के लिए सारा अली खान का नाम कंसीडर किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited