भूल भुलैया 3: विद्या बालन ने सबके सामने किया तृप्ति डिमरी को इग्नोर, आंखें छोड़िए...हाथ तक नहीं मिलाया

Vidya ignored Triptii: बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपनी नई फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) को प्रमोट करने में जुटी हुई हैं। फिल्म में तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) जैसे कलाकार भी हैं। बीते दिन भी विद्या और तृप्ति एक इवेंट पर थीं, जहां इन दोनों के बीच दरार देखने को मिली। तृप्ति-विद्या का ये वीडियो लोगों को चौंका रहा है और कई सवाल खड़े कर रहा है।

Tripti Vidya Fight

Tripti Vidya Fight

Vidya ignored Triptii: बॉलीवुड हीरोइन्स के बीच में कैट फाइट कोई नई बात नहीं है। बिपाशा-करीना और ईश-अमृता जैसी कुछ हीरोइन्स हैं, जिनके बीच लम्बे समय तक कैट फाइट रही है। इस लिस्ट में अब दो नई हसीनाओं का नाम जुड़ने जा रहा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बीते दिन विद्या बालन और तृप्ति डिमरी के बीच में मौजूद दरार का एक वीडियो इंटरनेट पर आया, जिसके बाद लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं। विद्या बालन इंडस्ट्री की सीनियर हीरोइन हैं, जिनसे तृप्ति संग लड़ाई की उम्मीद किसी की नहीं थी। आइए आपको तृप्ति-विद्या का वीडियो दिखाते हैं कि इन दोनों के बीच क्या-क्या हुआ?

विद्या बालन ने सरेआम किया तृप्ति डिमरी को इग्नोर

अदाकारा विद्या बालन और तृप्ति डिमरी अपनी अपकमिंग मूवी भूल भुलैया 3 के प्रमोशनल इवेंट के लिए इकट्ठी हुई थीं। इस इवेंट के दौरान तृप्ति डिमरी निर्माता भूषण कुमार के साथ खड़ी हुई थीं। विद्या जब इन सब लोगों के पास पहुंची तो तृप्ति विद्या की तरफ थोड़ी आगे बढ़ीं लेकिन विद्या ने उन्हें इग्नोर करते हुए भूषण कुमार संग हाथ मिलाया। इसके बाद वो वहां खड़े बाकी लोगों के साथ हाथ मिलाने लगीं लेकिन तृप्ति की तरफ मुड़कर भी नहीं देखा। विद्या ने तृप्ति संग हाथ क्यों नहीं मिलाया ये हैरान कर देने वाला सवाल है। आप विद्या-तृप्ति का ये वीडियो नीचे देख सकते हैं:

विद्या के रूखे व्यवहार से बन गया तृप्ति का मुंह

अदाकारा विद्या बालन के रूखे व्यवहार को देखकर तृप्ति डिमरी भी भौचक्की रह गईं और उनका मुंह बन गया। वायरल होते वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि तृप्ति को विद्या का ये व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं आया है। तृप्ति-विद्या का ये वीडियो देखने के बाद सबके दिमाग में एक सवाल कौंध रहा है कि तृप्ति ने सीनियर विद्या के साथ ऐसा क्या कर दिया है कि उन्होंने हाथ तक नहीं मिला है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited