Bhoool Bhulaiyaa 3 Teaser Fans Reaction: मंजुलिका के रोल में विद्या ने जीता दिल, कार्तिक-तृप्ति की जोड़ी लगी बेदम

Bhoool Bhulaiyaa 3 Teaser Fans Reaction: कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की फिल्म भूल भुलैया 3 के रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस मंजुलिका और रुहबाबा की टक्कर को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

kartik

Kartik Aaryan (credit pic: Instagram)

Bhoool Bhulaiyaa 3 Teaser Fans Reaction: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन, राजपाल यादव, समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर में कार्तिक के साथ विद्या बालन के कुछ सीन्स देखने को मिले हैं। विद्या स्क्रीन पर दमदार अंदाज में नजर आईं। ये भी पढ़ें- EOW के वरिष्ठ अधिकारी ने किया प्रोड्यूसर वासु-जैकी भगनानी का सपोर्ट, बोले- Netflix नहीं कर रहा है सहयोग
टीजर की शुरुआत कार्तिक के साथ होती है। कार्तिक कहते हैं आपको क्या लगा था कि कहानी खत्म हो गई है। इसके बाद हेवली का दरवाजा दिखाया जाता है। कार्तिक के विद्या बालन को दिखाया गया है। विद्या एक बार फिर मंजुलिका के रोल में नजर आएंगी। कार्तिक रुह बाबा के रोल में फिर से नजर आएंगे। कार्तिक और तृप्ति साथ में स्क्रीन पर अच्छे लग रहे हैं।
यहां देखें भूल भूलैया 3 का टीजर
फिल्म के टीजर पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, रुहबाबा और मंजुलिका की टक्कर देखने को उत्सुक। दूसरे यूजर ने लिखा, कार्तिक रुहबाबा के रोल में जबरदस्त। तीसरे यूजर ने लिखा, कियारा को रिप्लेस नहीं करना चाहिए। चौथे यूजर ने लिखा, इस दिवाली होगा धमाका। भूल भूलैया 3 वर्सेज सिंघम अगेन। मेकर्स फैंस की एक्साइटमेंट को कम नहीं होने देना चाहते हैं। ये फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। भूल भुलैया 3 के साथ बॉक्स ऑफिस पर रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन रिलीज होगी। दोनों फिल्मों को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अभी तक रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited