एनिमल की सफलता देख फूट फूट कर रोने लगे बॉबी देओल, पैपराजी से बोले- लोगों का इतना प्यार मिल रहा है...

Bobby Deol Crying Video: एनिमल में बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों को हैरान कर दिया है। फैंस एक्टर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर बॉबी का इमोशनल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

bobby deol

Bobby Deol crying Video (credit pic: instagram)

Bobby Deol Crying Video: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। फिल्म में रणबीर और बॉबी के कैरेक्टर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर बॉबी देओल का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बॉबी फिल्म में दर्शकों के प्यार को देखकर काफी इमोशनल हो जाते हैं। लंबे समय बाद उनके काम को लोग इतना पसंद कर रहे हैं।
वीडियो में बॉबी फैंस से मिले प्यार को देखकर इमोशनल हो जाते हैं। एक्टर अपनी गाड़ी में भी रोते हुए नजर आते हैं। एक्टर का इमोशनल वीडियो देखकर फैंस भी भावुक हो गए। सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।
इमोशनल हुए बॉबी देओल
एक यूजर ने लिखा, लंबे समय बाद इतना बड़ी हिट मिली है इससे बेहतर कुछ नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा, सोल्डर इज बैक। तीसरे यूजर ने लिखा, शानदार सर एनिमल में छा गए। एनिमल का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। एनिमल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की। दूसरे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 66 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने दो दिन में 100 करोड़ से ज्यादा आंकड़ा पार कर लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited