Dilip Tahil 2 Month Jailed : पांच साल पुराने मामले में दिलीप ताहिल को हुई दो महीने की जेल, फैंस की बढ़ी चिंता

Dilip Tahil 2 Month Jailed : इस खबर ने स्टार्स के फैंस के बीच खलबली मचा दी है। 65 वर्षीय कलाकार को आज कोर्ट ने दो महीने की जेल की सजा सुनाई है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Dilip Tahil 2 month jailed

Dilip Tahil 2 month jailed

Dilip Tahil 2 Month Jailed : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता दिलीप ताहिल( Dilip Tahil) इन दिनों सुर्खियों में आए हुए हैं। टीवी, थिएटर और फिल्मों में अपने किरदार से जान डालने वाले एक्टर जल्द ही जेल में जाने वाले हैं। इस खबर ने स्टार्स के फैंस के बीच खलबली मचा दी है। 65 वर्षीय कलाकार को आज कोर्ट ने दो महीने की जेल की सजा सुनाई है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।
ड्रिंक एंड ड्राइव मामले में बॉलीवुड के अभिनेता दिलीप ताहिल को कोर्ट ने दो महीने की सजा सुनाई है। साल 2018 के इस केस में आज दिलीप को सजा मिली है। यह खबर आते ही बॉलीवुड जगत में खलबली मच गई है। खबरों के मुताबिक दिलीप ताहिल को नशे में गाड़ी चलाने के आरोप में जेल हुई है। यह मामला साल 2018 का है जब उन्होंने नशे में एक ऑटो रिक्शा को अपनी कार से टक्कर मार दी थी और ऑटो चालक एक महिला थी, जिसे उस समय चोट आई थी। अब पांच साल बाद इस मामले में सुनवाई हुई है और दिलीप को आरोपी बताते हुए दो महीने जेल में रहने की सजा दी है। इस खबर पर अभी एक्टर का कोई बयान नहीं आया है।
बता दें कि दिलीप ताहिल फिल्म बाजीगर, राजा, हम हैं राही प्यार के जैसी फिल्मों में दमदार किरदार करते नजर आए थे। इसी के साथ वह कई टीवी सीरियल जैसे सिया के राम में नजर आए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited