RIP! बॉलीवुड स्टार Rio Kapadia ने दुनिया को कहा अलविदा, गम में डूबा बॉलीवुड

Rio Kapadia Death: रियो की मौत की जानकारी उनके दोस्त फैजल मलिक ने दी . उन्होंने बताया कि 14 सितंबर को मुंबई में साढ़े 12 बजे रियो ने अंतिम साँस ली.

Rio Kapadia Death

Rio Kapadia Death

Rio Kapadia Death: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रियो कपाड़िया( Rio Kapadia) ने वीरवार को मुंबई में अंतिम साँस ली .' दिल चाहता है' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके रियो ने 66 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. रियो की मौत की जानकारी उनके दोस्त फैजल मलिक ने दी . उन्होंने बताया कि 14 सितंबर को मुंबई में साढ़े 12 बजे रियो ने अंतिम साँस ली , हालाँकि अभी मौत की असली वजह की जानकारी नहीं मिली है. बता दें की 15 सितंबर को मुंबई के शिव धाम शमशान घाट में उनका अंतिम संस्कार होगा. उनकी मौत की खबर से सिनेमा जगत में शोक की लहर है.
इन फिल्मों में आ चुके नजर
रियो कपाड़िया लम्बे समय से सिनेमा जगत में सक्रिय थे. उन्होंने फिल्म चक दे इंडिया, मर्दानी, हम है राही कार के, दिल चाहता है में काम किया है . इसके साथ वह कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकें हैं.. स्टार हाल ही में मेड इन हेवन पार्ट 2 में नजर आए थे. उनकी अचानक मौत से इंडस्ट्री में गहरा सदमा लगा है.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited