Border 2: शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरी सनी देओल की वॉर फिल्म, Bharat Shah ने जारी किया पब्लिक नोटिस

Sunny Deol's Border 2 in Legal Trouble: 90 के दशक के जाने-माने एक्टर सनी देओल ने इस साल 'बॉर्डर 2' की बड़ी घोषणा की थी। फिल्म इस साल शुरू ही होने वाली थी कि इससे पहले ही यह विवादों में घिर गई है। फिल्म को लेकर भरत शाह ने एक पब्लिक नोटिस जारी किया है, जिसमें उन्होंने जेपी दत्ता पर कई आरोप लगाए हैं।

Sunny Deol, Bharat Shah and JP Dutta

Sunny Deol, Bharat Shah and JP Dutta

Sunny Deol's Border 2 in Legal Trouble: साल 2024 में सनी देओल ने साल 1997 में आई फिल्म 'बॉर्डर' के सीक्वल की घोषणा की। हाल ही में सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से यह भी जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म में वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में दिखाई देंगे। एक तरफ जहां निर्माताओं ने 'बॉर्डर 2' को शुरू करने की तैयारियां शुरू कर दी थीं। वहीं अब फिल्म शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। भरत शाह, जो पहली फिल्म का हिस्सा थे उन्होंने अब फिल्म को लेकर एक पब्लिक नोटिस जारी किया है। इस फिल्म के पहले पार्ट को लेकर पहले ही कोर्ट में केस चल रहा है और अब फिल्म फाइनेंसर भरत शाह ने पब्लिक को कंप्लीट सिनेमा मैगजीन के 7-14 सितंबर 2024 के अंक को लेकर नोटिस भी जारी किया है।
इस नोटिस के माध्यम से अधिवक्ता अजय खटलावाला और लिटिल एंड कंपनी के भागीदार ने बताया कि उनके क्लाइंट भरत शाह और बीना भरत शाह 'बॉर्डर' के वर्ल्ड राइट्स के कंट्रोलर हैं। उन्होंने फिल्म के निर्देशक और निर्माता जेपी के साथ समझौता किया है। वो 21 नवंबर 1994 की वॉर फिल्म को फाइनेंस करेंगे। लेकिन दोनों पार्टीज के बीच मतभेद हो गया है लेकिन इससे पहले यह तय हुआ था कि फिल्म का जो भी रेवेन्यु होगा उसको 50-50 बांटा जाएगा। इतना ही नहीं जेपी दत्ता को फिल्म पर लग रहे पैसों की जानकारी भी भरत शाह को देनी थी।
इस नोटिस में भरत शाह और बिना भरत शाह ने कहा कि जेपी दत्ता ने उन्हें कोई जानकारी नहीं दी और फिल्म की फाइनेंसियल कंडीशन और प्रोफिट्स के बारे इन्फॉर्म भी नहीं किया। ऐसे में अब भरत शाह और बीना भरत शाह ने भारतीय फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल में जेपी दत्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 2014 में उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट का भी रुख किया था। मामला अब सिविल कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited