Sunny Deol और Ayushmann Khurrana स्टारर 'Border 2' की रिलीज डेट आई सामने, 2026 में इस दिन होगी रिलीज

Sunny Deol-Ayushmann Khurrana's Border 2 Release Date: ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बॉर्डर 2' (Border 2) को रिलीज करने के लिए मेकर्स ने तारीख चुन ली है। इस फिल्म को 2026 में रिलीज़ करने की प्लानिंग की जा रही है।

Sunny Deol and Ayushmann Khurrana's Border 2

Sunny Deol and Ayushmann Khurrana's Border 2

Sunny Deol-Ayushmann Khurrana's Border 2 Release Date: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'गदर 2' की सफलता के बाद डायरेक्टर्स अब अपनी फिल्मों के सीक्वल को बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि मेकर्स अब सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बॉर्डर' के सीक्वल को बनाने वाले हैं। कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि सनी देओल स्टारर 'बॉर्डर 2' के लिए आयुष्मान खुराना को ऑनबोर्ड लिया गया है। अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक सनी देओल और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बॉर्डर 2' (Border 2) की रिलीज डेट सामने आ गई है।
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को बहुप्रतीक्षित सीक्वल 'बॉर्डर 2' के साइन किया गया है। फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। भूषण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता द्वारा निर्मित 'बॉर्डर 2' अब फिल्म 23 जनवरी, 2026 को गणतंत्र दिवस वीक में रिलीज होगी। मेकर्स ने यह तारीख कुछ सोच-समझकर चुनी हैं। निर्माताओं ने 'बॉर्डर 2 को भारतीय सशस्त्र बलों की बहादुरी का जश्न मनाने के लिए रिपब्लिक डे का दिन चुना है। निर्माताओं को यह भी लग रहा है कि बड़ा वीकेंड मिलने से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर सकती है।
रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म 'बॉर्डर 2' की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। 'बॉर्डर' के सीक्वल को देखने के लिए फैन्स बेकरार हैं। यह पहली बार होगा जब सनी देओल और आयुष्मान खुराना की जोड़ी 'बॉर्डर 2' में एक साथ दिखाई देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited