Brahmastra 2 से पहले आपस में भिड़ गए Karan Johar और अयान मुखर्जी? इस वजह से आई दरार

Ayan Mukherjee and Karan Johar: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के बीच अनबन की खबरें इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अयान के वॉर 2 साइन करने के चलते करण जौहर उनसे नाराज है। हालांकि अब ताजा अपडेट के अनुसार दोनों की लड़ाई की खबरे केवल अफवाहें बताई जा रही हैं।

ayan mukherjee and karan johar

Ayan Mukherjee and Karan Johar

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • करण जौहर और अयान मुखर्जी के बीच अनबन की खबरें हुई वायरल।
  • ब्राह्मस्त्र 2 को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव का खबर सामने आई हैं।
  • करण जौहर, अयान के वॉर 2 साइन करने से खुश नहीं हैं।
Ayan Mukherjee and Karan Johar: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) और डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) के बीच अनबन की खबरें इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अयान मुखर्जी अब ब्राह्मस्त्र 2 और 3 को धर्मा प्रोडक्शन से अलग करने के बारे में भी सोच रहे हैं। वही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अयान मुखर्जी के वॉर 2 साइन करने के चलते करण जौहर उनसे नाराज हैं। करण का मानना है कि अयान के पास पहले से ही ब्राह्मस्त्र 2 और 3 को लेकर बिजी शेड्यूल है, इसके ऊपर से वॉर 2 पर काम करने से चीजें बिगड़ सकती हैं। हालांकि अब ताजा अपडेट के अनुसार दोनों की लड़ाई की खबरे केवल अफवाहें बताई जा रही हैं। करण जौहर और अयान मुखर्जी के बीच अनबन की खबरें अब फेल होती दिख रही हैं, एक करीबी सॉर्स ने इस बात की जानकारी दी है कि दोनों के बीच सब कुछ सही है।

नहीं हुई अयान और करण के बीच कोई अनबन

अयान और करण के बीच झगड़े की खबरों को खारिज करते हुए एक करीबी सूत्र ने हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया, 'यह सच नहीं है। यह एक गॉसिप का हिस्सा है जो दोनों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहा है। दोनों के बीच का रिश्ता पहले जैसा ही है। अयान ने करण को एक बड़ी हिट दी है। ब्रह्मास्त्र एक बड़ी फिल्म थी, जिसे दोनों ने एक साथ मिलकर बनाया है।' पहले खबर सामने आ रही थी कि करण जौहर फिल्म ब्राह्मस्त्र 2 में रणबीर और आलिया के रोल को लेकर भी नारज हैं। हालांकि अब इन सभी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया गया है।

कब तक रिलीज होगी ब्राह्मस्त्र 2 और 3?
हाल ही में ब्राह्मस्त्र के आने वाले पार्ट को लेकर अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर बड़ा अपडेट दिया है। अयान मुखर्जी ने साफ कर दिया है कि ब्राह्मस्त्र 2 साल 2026 और ब्राह्मस्त्र 3 साल 2027 तक रिलीज होने वाली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited