Brahmastra Collection: बॉयकॉट के बावजूद ब्राह्मस्त्र ने हासिल किया बड़ा कीर्तिमान, बनी दुनिया की नंबर वन हिंदी फिल्म

Brahmastra Box Office Collection: अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ब्राह्मस्त्र कमाई के मामले में बड़े कीर्तिमान हासिल कर रही है। सोशल मीडिया पर बॉयकॉट के बावजूद फिल्म ने दुनियाभर में भारी कमाई की है।

Brahmastra Box Office Collection

ब्राह्मस्त्र बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मुख्य बातें
  • बॉयकॉट के बावजूद ब्राह्मस्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर की भारी कमाई।
  • ब्राह्मस्त्र बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में नंबर वन हिंदी फिल्म बनी।
  • फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फैंस को धन्यवाद किया है।
Brahmastra Box Office Collection: अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ब्राह्मस्त्र (Brahmastra Collection)अब साल 2022 की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है। ब्रह्मास्त्र सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि दुनिया भर में जगह बनाने में कामयाब रही है। अब तक फिल्म की रिलीज के 25 दिनों बाद बॉक्स ऑफिस पर 425 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब हुई है।
दुनिया की नंबर वन हिंदी फिल्म बनी ब्राह्मस्त्र
जिसके बाद अब ब्राह्मस्त्र साल 2022 की दुनिया की नंबर 1 हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के बाद सभी ट्रोलर्स का मुंह बंद हो गया है। वही ब्राह्मस्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि फिल्म के फैंस की वजह से ही ब्राह्मस्त्र ने ये उपलब्धि हासिल की है। फिल्म की कामयाबी को देखकर हम सभी बेहद उत्साहित हैं।
स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ब्रह्मास्त्र वर्तमान में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में 2डी, 3डी और आईमैक्स 3डी में सिनेमाघरों में है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम भूमिका में मौजूद हैं।
केसरिया गाने के रीमिक्स बनाने की लगी होड़
इस बीच, ब्राह्मस्त्र फिल्म के गाने, केसरिया पर सोशल मीडिया पर कई डांस मिक्स का रीमिक्स बनाया जा रहा है। केसरिया के वीडियो में 'दिल डूबा' गाने को देख भी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। यही वो कारण है कि यग गाना एक बार फिर चर्चा में बना हुआ है। इससे यकीनन फिल्म को फायदा ही होगी। फैंस भी इस तरह की वीडियो काफी शेयर कर रहे हैं।
बता दें कि आलिया और रणबीर दोनों अपने प्रोजेक्ट में काफी बिजी हैं।आलिया हॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में शामिल होने वाली है। वहीं रणबीर, रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल, श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में नजर आने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited