Brahmastra Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'ब्रह्मास्त्र' का धमाका, जानें अब तक कितनी हुई कमाई

9 सितंबर को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ने कमाई के मामले में कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ‘ब्रह्मास्त्र’ ने सोमवार को 16.80 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है।

Brahmastra Box Office Collection

Brahmastra Box Office Collection

स्वदेस जैसी फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर और वेक अप सिड के डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो चुकी है। जबरदस्त VFX से भरपूर फिल्म 400 करोड़ से अधिक बजट से बनी है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, दक्षिण के सुपरस्टार नागार्जुन, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, फिल्ममेकर करण जौहर इस फिल्म के लिए एक मंच पर आए और जब ये फिल्म तैयार हुई एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड टूट गए। अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो कमाई के सारे रिकॉर्ड टूट रहे हैं। फिल्म ने पहले वीकेंड में ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है, वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र ने तीन दिन के बाद वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस (Brahmastra Worldwide Box Office Collection) पर 225 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने फर्स्ट मंडे की कमाई के मामले में कश्मीर फाइल्स को भी पीछे छोड़ दिया। ‘ब्रह्मास्त्र’ ने सोमवार को 16.80 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है जबकि 'कश्मीर फाइल्स’ ने पहले सोमवार को 15.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।
इस फिल्म के डे वाइज कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 36.42 करोड़ रुपये, शनिवार को 41.36 करोड़ रुपये और रविवार को 45.66 करोड़ रुपये की कमाई की। पहले चार दिन में फिल्म ने इसी के साथ 141 करोड़ रुपये से ज्यादा का घरेलू कलेक्शन कर लिया है।फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में है। इसके अलावा शाहरुख खान का कैमियो रोल भी है। ब्रह्मास्त्र पार्ट वन की सफलता के साथ ही ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट की घोषणा हो गई है। फिल्म के पहले पार्ट का नाम शिवा है। वहीं, दूसरे पार्ट का नाम देव होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    Times Now Digital author

    Professionals & enthusiasts who write about politics to science, from economy to education, from local issues to national events and global affairs, t...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited