Bro Full Movie Download Link Leaked: पवन कल्याण की फिल्म ब्रो हुई ऑनलाइन लीक, मेकर्स को हुआ करोड़ों का नुकसान

Bro Full Movie Download Link Online in Telugu, Hindi on Tamilrockers, Filmyzilla, ibomma, Filmywap, Tamilyogi: पवन कल्याण और साईं धर्म तेजा की फिल्म ब्रो रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई।

bro movie

Bro Movie (credit pic: instagram)

Bro : The Avatar Movie leaked Online: साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) और साईं धर्म तेजा (Sai Dharam Teja) फिल्म ब्रो: द अवतार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे। ये फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई। फैंस पवन कल्याण की फिल्मों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म रिलीज होने के एक घंटे में ही ऑनलाइन लीक हो गई। इस बात से मेकर्स को बड़ा झटका लगा है।

ब्रो फिल्मीजिला, तमिल रॉकर्स, टेलीग्राम, 123 मूवीज, ऑनलाइन मूवी वॉचेज पर लीक हो गई है। आप इस फिल्म को एचडी प्रिंट में डाउनलोड कर सकते हैं। ब्रो का निर्देशन Samunthirakani ने किया है। ये रोमांटिक- कॉमेडी मूवी है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ था।

ऑनलाइन लीक हुई ब्रो: द अवतार

ब्रो के साथ सिनेमाघरों में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। करण जौहर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। रणवीर और आलिया की केमिस्ट्री फैंस को पसंद आ रही हैं। इससे पहले दोनों साथ में गली बॉय में नजर आए थे। दोनों फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर ट्रेंड एनालिस्ट की नजर है। ब्रो के अलावा पवन कल्याण की दो फिल्में पाइपलाइन में हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited