Chandramukhi 2 Trailer: कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर आउट, राघव लॉरेंस ने फैंस को किया इंप्रेस

Chandramukhi 2 Trailer: कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में एक्ट्रेस नर्तकी की भूमिका निभा रही हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने को तैयार है। कंगना इस फिल्म से तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। आइए जानते हैं कब ये फिल्म रिलीज होगी।

chandramukhi 2

chandramukhi 2 (credit pic: instagram)

Chandramukhi 2 Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म चंद्रमुखी 2 को लेकर चर्चा में है। एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। एक्ट्रेस की पहली तमिल फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ट्रेलर में चंद्रमुखी अपने ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आई हैं। इस फिल्म को तमिल के अलावा तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन पी वासु ने किया है। चंद्रमुखी 2 सिनेमाघरों में 15 सिंतबर को रिलीज होगी।
फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको चंद्रमुखी की याद फिर से आ जाएगी। चंद्रमुखी में रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में राजा वैट्टयन के दरबार को दिखाया गया है जिसमें कंगना एक नर्तकी की भूमिका निभा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने डांस और लुक्स से फैंस को इंप्रेस कर दिया है।
यहां देखें ट्रेलर
फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर तमिल भाषा में रिलीज किया गया है। ट्रेलर की शुरुआत एक संयुक्त परिवार से होती है। परिवार के सभी सदस्य हवेली में जाते हुए नजर आते है। हवेली में जाते ही उन्हें अजीबोगरीब घटनाओं का एहसास होने लगता है। 17 साल बाद फिल्म की कहानी को नए तरीके से दिखाया गया है। ट्रेलर में एक -दो जगह ही कंगना को दिखाया जाता है। एक्ट्रेस चंद्रमुखी के ट्रेडिशनल अवतार में नजर आती हैं। फिल्म में कंगना के साथ राघव लॉरेंस, वदिवेलु, सुरेश मैनन, लक्ष्मी मेनन, राधिका सरितकुमार समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुआ था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited