Cirkus Trailer Twitter Review: 'मजा नहीं आया..' रणवीर सिंह की 'Cirkus' का ट्रेलर फैंस को लगा फीका!

Cirkus Trailer Twitter Review: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। इस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर फैंस का काफी फीका लग रहा है। फैंस का मानना है कि ट्रेलर में वही घिसी-पिटी कॉमेडी नजर आ रही है मेकर्स ने कुछ भी नया नहीं दिखाया है।

Cirkus Twitter Review

Ranveer Singh Film Cirkus Twitter Review

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस का ट्रेलर रिलीज।
  • फिल्म का ट्रेलर फैंस को औसत लग रहा है।
  • सर्कस का ट्रेलर फैंस को हंसाने में नाकामयाब रहा है।
Cirkus Trailer Twitter Review: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस (Cirkus) का ट्रेलर आज दोपहर 1.30 बजे रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को लेकर अब फैंस के रिएक्शन भी लगातार सामने आ रहे हैं। रोहित शेट्टी की इस कॉमेडी फिल्म में फैंस को कॉमेडी ही गायब नजर आ रही है। रणबीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ ने कई फैंस का दिल तोड़ दिया है। हालांकि ऐसा नहीं है कि सभी को ट्रेलर पसंद नहीं आया है। ऐसे भी कुछ लोग हैं जो फिल्म का ट्रेलर औसत बता रहे हैं। हालांकि ज्यादातर लोगों का यही मानना है कि ट्रेलर में जिन पंच लाइन और जोक्स का इस्तेमाल किया गया है वह काफी खराब हैं, जो हंसाने में बिलकुल फेल हो गए हैं।
वहीं घिसे-पिटे जोक्स कितनी बार सुनेंगे?
फिल्म सर्कस के ट्रेलर में संजय मिश्रा बोलते नजर आते हैं, मैं अजीबो गरीब नहीं अजीबो अमीर बनना चाहता हूं’। यह ट्रेलर ऐसे ही कई अजीब से जोक्स से भरा हुआ है। फिल्म का ट्रेलर देखकर समय-समय पर निराशा हाथ लगती है। ट्रेलर में दुनियाभर के कॉमेडी स्पेशलिस्ट कैरेक्टर का दिखाया गया है। जोनी लीवर से लेकर संजय मिश्रा और वरुण शर्मा तक फिल्म की कास्ट में दमदार कॉमिक टाइमिंग वाले एक्टर्स को कास्ट किया है। बावजूद इसके दर्शकों ने जिस तरह की उम्मीद ट्रेलर से की थी, उसमें ट्रेलर यकीनन नाकामयाब रहा है।
कुछ भी नया जैसा नहीं
सोशल मीडिया पर ‘सर्कस’ के ट्रेलर को लेकर ज्यादातर लोगों का यही रिएक्शन सामने आ रहा है कि ट्रेलर में कुछ नया जैसा नहीं है। वहीं गोलमाल, धमाल जैसी कॉमेडी फिल्मों का फील आ रहा है। लोगों का मानना है कि ये डबल रोल का आइडिया भी काफी आउटडेटेड हो गया है। एक तरफ जहां साउथ की इंडस्ट्री हर फिल्म के साथ कुछ नया दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं बॉलीवुड अभी भी वही पुराना कॉन्सेप्ट पर टिका हुआ है।
दीपिका पादुकोण ने लूट ली महफिल
ट्रेलर के आखिर में दीपिका पादुकोण का भी एक कैमियो नजर आ रहा है। ट्रेलर के अंत में वह रणवीर के साथ डांस कर रही हैं। दीपिका और रणवीर को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited