Pankaj Udhas Death: 72 साल की उम्र में दिग्गज कलाकार पंकज उधास ने कहा दुनिया को अलविदा, इंडस्ट्री में पसरा मातम

Pankaj Udhas Death: शास्त्रीय संगीत गायक पंकज उधास ने 72 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। आज 26 फरवरी 2024 को भारतीय कलाकार ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

पंकज उधास का निधन

पंकज उधास का निधन

Pankaj Udhas Death: भारतीय सिनेमा ने आज एक और दिग्गज कलाकार को खो दिया। गजल के सम्राट शास्त्रीय संगीत गायक पंकज उधास ने 72 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। आज 26 फरवरी 2024 को भारतीय कलाकार ने दुनिया को अलविदा कह दिया। लंबी बीमारी के चलते गायक का 26 फरवरी को निधन हो गया, जिसकी पुष्टि उनकी बेटी नायाब उधास ने की। नायाब ने पोस्ट कर जानकारी साझा की है जिससे इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। फैंस और परिवारजनों के बीच शोक की लहर है, उनकी मौत से हर जगह मातम पसरा हुआ है। उनका जन्म 17 मई 1951 को गुजरात के राजकोट के गांव चारखड़ी-जैतपुर में हुआ था। बताया जा रहा है कि वह उम्र संबंधी बीमारी से ग्रसित थे ।
पंकज उधास अपनी गजल के लिए मशहूर थे उनकी फेमस गजलों में से चांदी जैसा रंग, चिट्ठी आई है , आहिस्ता , न कजरे की धार, थोड़ी-थोड़ी पिया करो, रिश्ता तेरा मेरा जैसी उनकी गजलें हर किसी की जुबान पर याद रहती थी। उनकी मौत की खबर से हर कोई परेशान है, अचानक मौत की खबर सुनकर उनके फैंस के बीच खलबली मच गई है। संगीत के सम्राट ने दुनिया को अलविदा कह दिया , इस खबर से सोशल मीडिया पर दुखों का सैलाब आ गया है। हर कोई उनकी मौत पर दुख जता रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited