Code Name Tiranga Trailer : बंदूक ताने तोड़-फोड़ करती दिखी परिणीति चोपड़ा, देखें कोड नेम तिरंगा का ट्रेलर

Code Name Tiranga Trailer: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की आगामी फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा अपने एक्शन का जल्वा बिखेगती नजर आ रही हैं, जिसे देख कर लोग हक्का-बक्का हैं।

Bollywood Actress Parineeti chopra

बॉलीवुड अभिनेत्री परिनीति चोपड़ा की फिल्म 'कोड नेम इंडिया' का ट्रेलर रिलीज

मुख्य बातें
  • परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' का ट्रेलर हुआ रिलीज।
  • इस फिल्म की कहानी साल 2001 में पार्लियामेंट पर हुए अटैक से जुड़ी है।
  • फिल्म में परिणीति चोपड़ा एक्शन करते नजर आ रहे हैं।
Code Name Tiranga Trailer: यूं तो बॉलीवुड देशभक्ति, सीक्रेट मिशन्स, आतंकवाद पर फिल्में बनाता रहता है। मगर बात जहां अभिनेत्रियों के इस तरह के ऑपरेशन्स को लीड करने की आती है तो, मामला अभी भी थोड़ा डावा-डोल नजर आता है। हालांकि अच्छी खबर ये है कि, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Bollywood Actress Parineeti Chopra) की आगामी फिल्म पूरे जोर के साथ इन्हीं धारणाओं को गलत साबित करने वाली है।
परिणीति निर्देशक रिभू दासगुप्ता की 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली कोड नेम : तिरंगा में (Code Name Tiranga), एक नए अंदाज में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ, और इसने लोगों के दिलो की धड़कन बढ़ा दी है। फिल्म में परिणीति एक आतंकवादी को पकड़ने के लिए सीक्रेट मिशन पर जाएंगी। परिणीति के साथ पंजाबी सिंगर-एक्टर हार्डी संधू, शरद केलकर, रजित कपूर, शिशिर शर्मा समेत अन्य बेहतरीन कलाकार स्क्रीन पर धमाका करते दिखेंगे।
ये होगी फिल्म की कहानी
दुर्गा सिंह का किरदार निभा रही परिणीति हाथों में बंदूक और दिल में देशभक्ति लिए, तुर्की में आतंकवादियों को बड़ी शान से मारती नजर आ रही हैं। और वहीं शरद केलकर फिल्म में खालिद ओमार नाम के आतंकवादी के किरदार में हैं। जो भारत के संसद भवन पर हमला करने के बाद 20 सालों से फरार हैं और अब दुनिया भर में दहशतगर्दी फैला रहे हैं।
परिणीति जो फिल्म में भारत की एक स्पाई एजेंट हैं, ओमार को पकड़ने के लिए अंडरकवर बनकर तुर्की जाती हैं। फिल्म में परिणीति का हार्डी संधू के साथ एक लव एंगल भी दिखाया गया है। जो फिल्म का सोफ्ट रोमांटिक टच बनाए रखे है। लेकिन ये देखना बहुत दिलचस्प होगा कि दुर्गा प्यार और ड्यूटी की जंग में किसकी वफादार रहती हैं। एक्शन, रोमांस, ड्रामा और देशभक्ति से भरे इस ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पूरी फिल्म कितनी रोमांचक होने वाली है।
पहली बार निभाएंगी परिणीति ऐसा रोल
अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इंडस्ट्री में पहले ही अपनी एक्टिंग से अच्छा नाम और पहचान बना चुकी हैं। हालांकि एक्शन और इमोशन का पर्दे पर एक साथ बेहतरीन प्रदर्शन करना कई बार मुश्किल हो सकता है। लेकिन फिल्म का ट्रेलर परिणीति के टैलेंट की गवाही दे रहा है।
ऐसा पहली बार होगा कि परिणीति, एक स्पाई एजेंट का किरदार निभाएंगी। हालांकि वे पहले फिल्मों में एक्शन कर चुकी हैं। लेकिन कोड नेम तिरंगा के ट्रेलर को देखने के बाद, परिणीति का ये बदला अंदाज काफी दिलचस्प लग रहा है।
पिछले साल परिणीति की तीन फिल्में रिलीज हुई थी, द गर्ल ऑन द ट्रेन, संदीप और पिंकी फरार और साइना। तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, हालांकि सारे ही रोल्स एक दूसरे से बहुत अलग थे। परिणीति की आगामी फिल्म कोड नेम तिरंगा उन किरदारों के सिंक में है। परिणीति कहती हैं कि, “एक एक्टर के तौर पर, हमें बहुत सी नई चीजें का पहला अनुभव लेने को मौका मिलता है। मैं ये सोचकर बहुत रोमांचित हूं कि इंडस्ट्री में ये मेरा ग्यारहवां साल है। और इस साल मैं अपनी पहली फुल-ब्लोन एक्शन फिल्म करने जा रही हूं।”
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited