De De Pyaar De 2: अजय देवगन स्टारर की शूटिंग हुई शुरू, सेट पर पहुंचे आर माधवन

R Madhavan Join De De Pyaar De 2 Cast: अजय देवगन की नई फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' (De De Pyaar De 2) की शूटिंग मेकर्स ने मुंबई में शुरू कर दी है। अब जो जानकारी हमारे हाथ लगी है उसके मुताबिक इस फिल्म की स्टारकास्ट को आर माधवन ने ज्वाइन कर लिया है।

R Madhavan Join De De Pyaar De 2

R Madhavan Join De De Pyaar De 2

R Madhavan Join De De Pyaar De 2 Cast: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त एक्टर्स में से एक हैं। अभिनेता के पास इस समय नए-नए प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। अजय देवगन ने साल 2019 में आई फिल्म 'दे दे प्यार दे' के सीक्वल पर काम शुरू कर दिया है। जूम टीवी से जुड़े सूत्र के अनुसार आर माधवन, जिन्हें मेकर्स ने 'दे दे प्यार दे 2' के लिए ऑनबोर्ड लिया है अब उन्होंने भी स्टारकास्ट को ज्वाइन कर लिया है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में चल रही है।
हमने आपको पहले बताया था कि वे जून के पहले सप्ताह में शूटिंग शुरू करेंगे। हमने यह बताया था कि पहला शेड्यूल बड़े पैमाने पर मुंबई में शूट किया जाएगा, जहां दो भव्य सेट बनाए गए हैं। इसके बाद लंदन और पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएंगी। आर माधवन को मेकर्स ने स्टारकास्ट में शामिल किया है। ऐसी अफवाह है कि उन्होंने फिल्म में अनिल कपूर की जगह ली है। दरअसल कल पहले दिन की शूटिंग काफी हद तक उनके किरदार के इर्द-गिर्द घूमती रही।
बताया जा रहा है कि अनिल कपूर ने वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स के लिए अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' (De De Pyaar De 2) को ठुकराया है। इस फिल्म का निर्देशन अंशुल शर्मा कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की कहानी एकदम नई और एंटरटेनिंग होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited