Deepika Padukone और नन्ही बिटिया को घर ले जाने अस्पताल पहुंचे ससुराल वाले, जोर-शोर से करेंगे बेटी का स्वागत

Ranveer Singh Family come to Receive Deepika Padukone at Home : बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह ( Ranveer Singh) की फैमिली दीपिका पादुकोण( Deepika Padukone) और नन्ही बिटिया को आज घर ले जाने वाली है। रिकवरी के बाद जच्चा-बच्चा दोनों को आज छुट्टी मिल सकती है। आज सुबह-सुबह अस्पताल के बाहर रणवीर सिंह की गाड़ी को स्पॉट किया गया है।

Ranveer Singh Family come to Receive Deepika Padukone at Home

Ranveer Singh Family come to Receive Deepika Padukone at Home

Ranveer Singh Family come to Receive Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) और रणवीर सिंह( Ranveer Singh) के घर 8 सितंबर को नन्ही परी का स्वागत किया था। बॉलीवुड के पावर कपल अब इंडस्ट्री के न्यू मॉम-डैड बन गए हैं। बता दें कि पिछले शनिवार 7 सितंबर को देर रात दीपिका पादुकोण मुंबई के सर एच एन रिलायंस अस्पताल में एडमिट हुई थी और रविवार को बेटी को जन्म दिया था। दीपिका पादुकोण पिछले एक हफ्ते से अस्पताल में एडमिट है। आज सुबह-सुबह अस्पताल के बाहर रणवीर सिंह की गाड़ी को स्पॉट किया गया है।
बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह ( Ranveer Singh) की फैमिली दीपिका पादुकोण( Deepika Padukone) और नन्ही बिटिया को आज घर ले जाने वाली है। रिकवरी के बाद जच्चा-बच्चा दोनों को आज छुट्टी मिल सकती है। अलसुबह सर एच एन रिलायंस अस्पताल के बाहर रणवीर सिंह की गाड़ी को देखा गया। जिसमें उनका पूरा परिवार नजर आ रहा था, बताया जा रहा कि आज पूरा परिवार दीपिका पादुकोण साथ लेकर जाने वाला है। पिछले कई दिनों से शाहरुख खान से लेकर मुकेश अंबानी तक नामी हस्तियां दीपिका से मिलने जा रही है। एक हफ्ते से दीपिका पादुकोण अस्पताल में एडमिट है और फैंस को अभी तक उनकी हेल्थ अपडेट नहीं मिली है।
बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी बेटी के लिए नो फोन पॉलिसी रखने वाले हैं। अनुष्का शर्मा की तरह दीपिका - रणवीर ने भी बेटी को मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है। हालांकि फैंस नन्ही गुड़िया को देखने के लिए बेताब हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited