Deepika Padukone-Ranveer Singh के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने बेटी को दिया जन्म

Deepika Padukone-Ranveer Singh becomes Parents:​ दीपिका पादुकोण शादी के छह साल बाद मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है। रणवीर सिंह की मुराद पूरी हुई। एक्टर अपने इंटरव्यू में कई बार कह चुके हैं कि वो हमेशा से दीपिका जैसी प्यारी बेटी चाहते हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

deepika

Deepika Padukone and Ranveer Singh (credit Pic: Instagram)

Deepika Padukone-Ranveer Singh becomes Parents: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पेरेंट्स बन गए हैं। शादी के 6 साल बाद कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। एक्ट्रेस ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। रणवीर सिंह की सालों की मुराद हुई पूरी। एक्टर हमेशा से दीपिका जैसी प्यारी बेटी चाहते थे। एक्ट्रेस 38 साल की उम्र में मां बनी हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस संग इस गुड न्यूज को शेयर किया है। दीपिका को मां बनने के लिए फैंस से लेकर सेलेब्स तक बधाई दे रहे हैं। ये भी पढ़ें- Deepika Padukone को शुरू हुआ लेबर पेन Ranveer Singh का हाथ थामे पहुंची अस्पताल, गणेश चतुर्थी पर आएगा नन्हा मेहमान!!
एक्ट्रेस को शाम में एचएन रिलायंस अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था। एक्ट्रेस के साथ उनके पति रणवीर कपूर भी नजर आए थे। एक्ट्रेस के साथ अस्पताल में उनका पूरा परिवार मौजूद था। एक्ट्रेस अपनी डिलीवरी से एक दिन पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने पति संग बप्पा का आशीर्वाद लिया था।
शादी के छह साल बाद मां बनीं एक्ट्रेस
दीपिका ने फरवरी महीने में फैंस संग इस गुड न्यूज को शेयर किया था। इसी के साथ एक्ट्रेस ने खुलासा कर दिया था कि सितंबर में उनकी डिलीवरी डेट है। एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में भी अक्सर परिवार के साथ स्पॉट होती रहीं। एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी। एक्ट्रेस के साथ रणवीर भी नजर आए। एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया था। दीपिका ने साल 2018 में रणवीर से इटली में शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited