गुमशुदा पति को ढूंढने निकलीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और रामचरण संग ये मूवी है या विज्ञापन?

Deepika Padukone and Ranveer Singh Movie: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पुलिस स्टेशन में अपने गुमशुदा पति को ढूंढ रही हैं। अब सवाल यही है कि ये मूवी ये या विज्ञापन?

Deepika Padukone and Ranveer Singh New Movie

Deepika Padukone and Ranveer Singh New Movie

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Deepika Padukone and Ranveer Singh Movie: बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बार फिर बड़े प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं। इस प्रोजेक्ट में बॉलीवुड और साउथ का बेहतरीन मिक्स देखने को मिलेगा क्योंकि साउथ सुपरस्टार राम चरण भी इस प्रोजेक्ट में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर एक क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पुलिस स्टेशन में अपने गुमशुदा पति को ढूंढ रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब सवाल यही है कि ये मूवी ये या कोई विज्ञापन? इस वीडियो में राम चरण, दीपिका और रणवीर के अलावा एक्ट्रेस तृष्णा कृष्णण भी नजर आ रही हैं। इस वायरल वीडियो के देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये साउथ और बॉलीवुड के सबसे बड़े कॉलेबरेशन में से एक हो सकता है। आइए इस वायरल वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

कहां गुम हो गए दीपिका के पति?

इस वीडियो क्लिप की शुरुआत दीपिका पादुकोण से होती है। जो पुलिस स्टेशन में नजर आ रही हैं। वह पुलिस से शिकायत करती हैं कि उनके पति कहीं गायब हो गए हैं। उनके पति कल से ही गायब हैं। इस वीडियो में रणवीर दमदार एक्शन लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं रामचरण का लुक भी काफी जबरदस्त हैं।
वायरल वीडियो में वह गलियों में भागते हुए दिख रहे हैं। वहीं तृष्णा कृष्णन भी पुलिस स्टेशन के बाहर नजर आ रही हैं। दीपिका और रणवीर की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।
बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं ये कोई विज्ञापन तो नहीं है, क्योंकि इस फिल्म को लेकर फिलहाल कोई अपडेट सामने नहीं आया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited