नन्ही बेटी को लेकर जल्द घर पहुंचेंगी दीपिका पादकोण, पति रणवीर सिंह ने बेटी-पत्नी के स्वागत के लिए कसी कमर

Ranveer to welcome Deepika and Baby Girl: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल अदाकाराओं में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कुछ दिनों पहले ही एक नन्ही बेटी की मां बनी हैं। दीपिका पादुकोण जल्द ही अस्पताल से अपनी बेटी को लेकर घर की ओर रवाना होंगी। खबरें हैं कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दीपिका पादुकोण और बेटी के शानदार स्वागत के लिए कमर कस रहे हैं।

Ranveer Deepika

Ranveer Deepika

Ranveer to welcome Deepika and Baby Girl: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अदाकारा दीपिका पादुकोण कुछ दिनों पहले ही पहली बार माता-पिता बने हैं। दीपिका पादुकोण ने 7 सितम्बर 2024 के दिन एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है और रणवीर सिंह का घर खुशियों से भर दिया है। बेटी के जन्म के बाद से ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बधाइयां मिल रही हैं और दोनों सातवें आसमान पर हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह जल्द ही अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण और नन्ही बेटी को लेकर घर के लिए रवाना होंगे। दीपिका पादुकोण की सेहत एकदम ठीक है, जिस कारण उन्हें समय पर अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। मीडिया में सामने आई ताजा रिपोर्ट के अनुसार रणवीर सिंह नन्हीं सी परी और पत्नी दीपिका पादुकोण को घर ले जाने के लिए काफी उत्साहित हैं और खास तैयारियां कर रहे हैं। रणवीर सिंह दोनों का ग्रैंड स्वागत करना चाहते हैं, जिसके लिए वो इन दिनों कमर कस रहे हैं।
कब बेटी को लेकर घर लौटेंगे रणवीर-दीपिका
अगर आप सोच रहे हैं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कब अपनी बेटी को लेकर घर के लिए रवाना होंगे तो बता दें कि बॉलीवुड का ये पावर कपल 12 सितम्बर के दिन बेटी को लेकर घर के लिए रवाना होगा। जी न्यूज ने अपनी ताजा रिपोर्ट में बताया है कि दोनों आज के दिन ही बच्चों को लेकर घर जाएंगे, जहां इनका ग्रैंड वेलकम होगा।
बॉलीवुड सितारे दे रहे हैं रणवीर-दीपिका को बधाइयां
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सितारे रणवीर-दीपिका की खुशियों को अपनी बधाइयों को चार गुना कर रहे हैं। जब से ये कपल माता-पिता बना है तब से लगभग सभी बड़े कलाकारों ने इन्हें बधाई भरे संदेश भेजे हैं। रणवीर सिंह का परिवार लगातार अपनी बहू दीपिका पादुकोण का ध्यान रख रहा है। देखने वाली बात यह होगी कि रणवीर-दीपिका घर लौटते वक्त बेटी का चेहरा मीडिया को दिखाएंगे या नहीं?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited