Shahid Kapoor की फिल्म 'Ashwatthama में हुई Delbar Arya की एंट्री, पहले बार बड़े पर्दे पर जमेगी ये जोड़ी

Ashwatthama The Saga Continues: शाहिद कपूर की फिल्म अश्वत्थामा: द सागा में अब एक्ट्रेस डेलबर आर्य की एंट्री की खबरें सामने आ रही हैं। इस नए चेहरे की एंट्री से फिल्म में अब शाहिद कपूर संग एक नई जोड़ी नजर आने वाली है। फिल्म को लेकर सामने आई इस अपडेट पर एक नजर डालते हैं।

Delbar Arya Enters in Shahid Kapoor Starrer Ashwathama

Delbar Arya Enters in Shahid Kapoor Starrer Ashwathama

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ashwatthama The Saga Continues: बॉलीवुड एक्ट्रेस डेलबार आर्य इस समय पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और म्यूजिक वीडियो में काफी नजर आ रही हैं। अब शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म अश्वत्थामा: द सागा कंटीन्यूज वह एक दमदार रोल में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस के लिए बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए यह एक बड़ा प्रोजेक्ट साबित होने वाला है। शाहिद की इस फिल्म को कन्नड़ फिल्ममेकर सचिन बी रवि डायरेकर कर रहे हैं। यह फिल्म पौराणिक महाकाव्य महाभारत पर आधारित होने वाली है, जिसको इस समय की चुनौतियों का सामना करने वाले अमर योद्धा अश्वत्थामा की कहानी से जोड़ी जाने वाला है। अब इस फिल्म के सेट से नया अपडेट सामने आ रहा है। डेलबर आर्य की फिल्म में एंट्री के बाद अब बॉलीवुड को एक नई जोड़ी देखने को मिलने वाली है। यह भी पढ़ें- Nagarjuna की होने वाली बहू ने अपने फ्यूचर बच्चों को दिखाने के लिए रखी ये खास तस्वीर, Aishwarya Rai भी आईं नजर
सोर्स से मिली जानकारी के हिसाब से डेलबार आर्य फिल्म में एक अच्छा रोल निभाने वाली हैं। सोर्स ने बताया कि डेलबर को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है और अब वह जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं। हालांकि उनके रोल या फिल्म के बारे में सभी जानकारी को फिलहाल गुप्त ही रखा गया है। मेकर्स ने डेलवर के रोल को अच्छी तरह से लिखा है। जानकारी के हिसाब से यह उनके लिए काफी बड़ा प्रोजेक्ट होने वाला है। फिलहाल डेलबर की ओर से इसको लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। न ही मेकर्स ने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी अश्वत्थामा के इर्द-गिर्द घूमने वाली है। जो अमर हैं और कभी मर नहीं सकते हैं। फिल्म में दिखाया जाएगा कि अश्वत्थामा आज की परेशानियों का किस तरह से हल निकालने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited