Shahid Kapoor और Pooja Hegde की 'Deva' में हुई इस हसीना की एंट्री, जानिए नाम

Kubbra Sait in Shahid Kapoor's Deva: ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'देवा' (Deva) में एक्ट्रेस कुब्रा सेत (Kubbra Sait) होती दिखाई दे रही है। शाहिद कपूर और कुब्रा वेब सीरीज 'फर्जी' के बाद दोबारा साथ काम करेंगे।

Shahid Kapoor-Kubbra Sait-Pooja Hegde

Shahid Kapoor-Kubbra Sait-Pooja Hegde

Kubbra Sait in Shahid Kapoor's Deva: साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के जन्मदिन के खास मौके पर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने एक्ट्रेस के साथ अगली फिल्म की बड़ी घोषणा की थी। इस फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ पहली बार लीड रोल में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) नजर आएंगे। इसके बाद दशहरा के दिन निर्माताओं में शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े स्टारर के टाइटल की भी घोषणा की। फिल्म का नाम 'देवा' (Deva) रखा गया है, जो अगले साल रिलीज होगी। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद कपूर की इस फिल्म में 'सेक्रेड गेम्स' की एक्ट्रेस कुब्रा सेत (Kubbra Sait) की एंट्री हो गई है।
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक कुब्रा सेत के हाथ शाहिद कपूर की फिल्म लग गई है। इससे पहले दोनों को वेब सीरीज 'फर्जी' में साथ में देखा गया था। बताया जा रहा है कि फिल्म 'देवा' में कुब्रा सेत एक लेडी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती दिखाई देंगी। वहीं दूसरी ओर फिल्म में पूजा हेगड़े लीड एक्ट्रेस के रूप में दिखाई देंगी। पूजा हेगड़े और शाहिद कपूर की इस फ्रेश जोड़ी को फिल्म 'देवा' में देखने के लिए फैन्स भी बेकारार हैं।
इस फिल्म का निर्देशन रोशन एंड्रयूज करेंगे। रोशन ने फिल्म डायरेक्ट करने को लेकर कहा था कि मैं देवा का निर्देशन करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं, और मैं इस रोमांचक कहानी को स्क्रीन पर लाने के लिए उत्सुक हूं। रोशन ने यह भी बताया था कि 'देवा' दर्शकों के लिए एकदम अलग एक्सपीरियंस होगी। देवा के 11 अक्टूबर, 2024 को दुनिया भर में रिलीज होने की उम्मीद है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited