Karan Johar ने Dhadak 2 से Janhvi Kapoor-Ishaan Khatter को किया बाहर!! इन स्टार्स की हुई एंट्री

Siddhant Tripti to di Dhadak 2: बॉलीवुड के गलियारों से सामने आई ताजा रिपोर्ट की मानें को करण जौहर (Karan Johar) की धड़क 2 (Dhadak 2) बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। करण जौहर ने धड़क 2 सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी के साथ बनाने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर इस मूवी में दिखाई नहीं देंगे।

Karan Johar ने Dhadak 2 से Janhvi Kapoor-Ishaan Khatter को किया बाहर!! इन स्टार्स की हुई एंट्री

Karan Johar ने Dhadak 2 से Janhvi Kapoor-Ishaan Khatter को किया बाहर!! इन स्टार्स की हुई एंट्री

Siddhant Tripti to di Dhadak 2: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता करण जौहर ने कुछ साल पहले जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को धड़क नाम की मूवी से बॉलीवुड में लॉन्च किया था। इस मूवी ने इन दोनों स्टार्स की धमाकेदार एंट्री कराई, जिस कारण दर्शकों ने इन्हें तुरंत के तुरंत स्वीकार कर लिया। धड़क ने जाह्नवी को बॉलीवुड की बड़ी अदाकारा बना दिया था, जिसके बाद उन्हें लगातार मूवीज मिल रही हैं। अब तो जाह्नवी कपूर को साउथ सिनेमा की मूवीज भी मिलने लगी हैं। जल्द ही वो साउथ के कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्में करती दिखाई देंगी।
बॉलीवुड के गलियारों से सामने आई ताजा रिपोर्ट की मानें करण जौहर धड़क का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। करण जौहर धड़क 2 नए लीडिंग जोड़े के साथ बनाने की सोच रहे हैं, जिस कारण उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी के साइन किया है। करण जौहर के बैनर में बनने वाली धड़क 2 को शाजिया इकबाल डायरेक्ट करेंगी। यह शाजिया इकबाल की पहली बॉलीवुड मूवी होगी। इससे पहले उन्होंने कभी किसी मूवी का डायरेक्शन नहीं किया है।
क्या धड़क 2 पटरी पर लौटेगा सिद्धांत चतुर्वेदी का करियर
करण जौहर नए कलाकारों को स्टार बनाने के लिए जाने जाते हैं। वो जिन-जिन कलाकारों को अपने बैनर से लॉन्च करते हैं, उन्हें स्टार बना देते हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी का करियर गली बॉय के बाद डगमगा गया है। धड़क 2 से उनकी बॉक्स ऑफिस पर वापसी हो पाएगी या नहीं? यह देखना दिलचस्प रहेगा। सिद्धांत गली बॉय के बाद खबरों में छा गए थे लेकिन उसके बाद उनकी एक भी मूवी हिट साबित नहीं हुई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited