2024 में रिलीज नहीं होगी सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की 'Dhadak 2' !! सामने आई नई तारीख

Triptii Dimri's Dhadak 2 Pushed to 2025: एंटरटेनमेंट की दुनिया से अब जो जानकारी निकलकर सामने आई है उसके मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) और सिद्धांत चतुर्वेदी की नई फिल्म 'धड़क 2' की रिलीज को मेकर्स ने टाल दिया है। यहां जानिए अब यह फिल्म कब रिलीज होने वाली है।

Dhadak 2 New Release Date

Dhadak 2 New Release Date

Triptii Dimri's Dhadak 2 Pushed to 2025: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) को फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ देखने के बाद बड़ी लोकप्रियता हासिल हुई है। हाल ही में तृप्ति डिमरी की राजकुमार राव के साथ 'विक्की विद्या का वो वाला' मूवी रिलीज हुई है। फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं और इसने बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस मूवी के रिलीज होने के बाद तृप्ति डिमरी को जल्द ही कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी मूवी 'भूल भुलैया 3' में देखा जाएगा। इसके अलावा तृप्ति डिमरी की साल 2024 में चौथी फिल्म 'धड़क 2' (Dhadak 2) भी रिलीज के लिए तैयार थी लेकिन लास्ट मौके पर मेकर्स ने इसे अगले साल सिनेमाघरों में पेश करने का फैसला किया है।

अब दिन सिनेमाघरों में पहुंचेगी तृप्ति डिमरी की 'धड़क 2'

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार तृप्ति डिमरी की फिल्म 'धड़क 2' पहले 22 नवंबर के दिन रिलीज होने के लिए तैयार थी। अब मेकर्स ने फिल्म को आगे पुश कर दिया है। बताया जा रहा है कि निर्माताओं ने फिल्म 'धड़क 2' को रिलीज करने के लिए साल 2025 में 21 फरवरी का दिन चुना है। मेकर्स को लगता है कि इस डेट के आसपास कोई बड़ी रिलीज नहीं है, जिससे उन्हें कमाई में फायदा होगा।
शाजिया इकबाल के निर्देशन में बन रही फिल्म 'धड़क 2' में तृप्ति डिमरी के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। यह साल 2018 में आई फिल्म 'धड़क' का सीक्वल है, जिससे ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड की दुनिया में अपना डेब्यू किया था। फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर तले किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited