87 साल के Dharmendra की तबीयत बिगड़ी, पापा का इलाज कराने के लिए USA पहुंचे सनी देओल

Dharmendra and Sunny Deol: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र 87 साल के हो गए हैं। अब उन्हें हेल्थ संबंधि कई समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। जिस वजह से धर्मेंद्र का लेकर उनका बड़ा बेटा सनी देओल अमेरिका पहुंच गया है। सनी पाजी ने काम से ब्रेक लेने का फैसला कर लिया है।

Dharmendra and Sunny Deol

Dharmendra and Sunny Deol (IMG Credit- Social Media)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Dharmendra and Sunny Deol: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र 87 साल के हो गए हैं। इस उम्र में भी वह इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र ने लाजवाब एक्टिंग की है। शबाना आजमी के साथ उनकी केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया गया है। धर्मेंद्र स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहनी वर्ल्डवाइड हिट साबित हुई है। जिसके साथ ही उनके बेटे सनी पाजी का करियर भी वापस ट्रैक पर आ गया है। सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। दोनों बाप-बेटों के लिए साल 2023 काफी लकी साबित हुआ है। हालांकि अब धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ गई है। जिसके बाद सनी देओल उन्हें लेकर यूएस पहुंच गए हैं। जहां उनका ईलाज करवाया जाएगा। आइए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

सनी देओल ने लिया काम से ब्रेक

धर्मेंद्र की उम्र 87 साल है, जिस वजह से उन्हें उम्र संबंधी कई तकलीफ हो रही है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, इसी के इलाज के लिए सनी देओल उन्हें लेकर अमेरिका पहुंच गए हैं, जहा 20 दिनों तक उनका ट्रीटमेंट चलेगा।
इस बीच सनी पाजी ने काम से ब्रेक लेकर अपने पिता की हेल्थ पर फोकस करने का निर्णय लिया है। हालांकि एक सोर्स के हवाले से खबर सामने आ रही है कि अभी कोई घबराने की बात नहीं है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited