'पैर में चोट, हाथों में बासी रोटी...' 88 साल के Dharmendra की ऐसी हालत देख चिंता में पड़े फैंस

Dharmendra Shared Photo: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने आधी रात को अपनी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो काफी बुरी हालत में दिख रहे हैं जिसे देख फैंस भी चिंता में पड़ गए हैं।

Dharmendra Shared Photo

Dharmendra Shared Photo

Dharmendra Shared Photo: बॉलीवुड मशहूर एक्टर धर्मेंद्र आज भी अपनी ऐक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना ही लेते हैं। सिर्फ यही नहीं आज भी फिल्मों में काफी अच्छी एक्टिंग कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर सुर्खियों में बन गए हैं, आधी को सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। जिसमें वो काफी बुरी हालत में नजर या रहे हैं आखिर ऐसा क्या है उसमें टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में पढिए पूरी खबर।
एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के आधी रात में अपनी तस्वीर पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा की आधी रात हो गई, नींद आती नहीं, भूख लग जाती है। बासी रोटी मक्खन के साथ बड़ी स्वाद लगती है। इसी के साथ तस्वीर में देखा गया की उनके पैरों में चोट लगी हुई है, ये तस्वीर सुबह 4 बजे की शेयर की हुई हैं। ये सब देख सभी उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गए और लगातार पोस्ट पर कमेन्ट करते रहे।
हालांकि अभी तक इस सवालों पर एक्टर की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। जानकारी के लिए बात दें की धर्मेंद्र आखरी बार फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) में नजर आए थे। इस फिल्म में उनकी, शाहिद कपूर और कृति सनोने की एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited