धर्मवीर 2 के ट्रेलर लॉन्च पर Salman Khan ने लगाया Govinda को गले, कहा-ये पिक्चर भी बड़ी हिट...

Dharmveer 2 Trailer Launch Event: ट्रेलर के अनावरण में सलमान खान( Salman Khan) , दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र( Jitendra Kumar) और वरिष्ठ अभिनेता गोविंदा( Govinda) जैसे कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए। लॉन्च के दौरान, दर्शकों को बॉलीवुड अभिनेताओं के बीच की दोस्ती देखने को मिली, जब उन्होंने एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाया।

Dharmveer 2 Trailer Launch Event

Dharmveer 2 Trailer Launch Event

Dharmveer 2 Trailer Launch Event: कल रात मुंबई में अपकमिंग फिल्म धर्मवीर 2 का शानदार ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ( Eknath Shinde) और राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सहित कई दिग्गज कलाकार आगामी मराठी फिल्म धर्मवीर 2 के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए। शनिवार को मुंबई में ट्रेलर के अनावरण में सलमान खान( Salman Khan) , दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र( Jitendra Kumar) और वरिष्ठ अभिनेता गोविंदा( Govinda) जैसे कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए। लॉन्च के दौरान, दर्शकों को बॉलीवुड अभिनेताओं के बीच की दोस्ती देखने को मिली, जब उन्होंने एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाया।
मराठी फिल्म धर्मवीर 2 का ट्रेलर लॉन्च इवेंट मेकर्स ने 20 जुलाई को मुंबई में आयोजित किया। इस मेगा इवेंट में सलमान खान ने शानदार एंट्री की। वह एक साधारण काली टी-शर्ट, जीन्स और जूते पहनकर पहुंचे। मंच पर उनके साथ महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, अभिनेता गोविंदा, जीतेंद्र और अन्य लोग भी नजर आए। सामने आए इवेंट के एक क्लिप में, टाइगर 3 अभिनेता को सभी गणमान्य लोगों से मिलते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने बॉलीवुड सीनियर्स गोविंदा और जीतेंद्र को भी गर्मजोशी से गले लगाया। उनके साथ नमस्ते-नमस्ते करने के बाद, खान ने इवेंट में मुख्य मंच संभाला। कार्यक्रम में सलमान खान ने मंच पर आकर दर्शकों को संबोधित भी किया। एक अन्य क्लिप में उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है, "पहली स्क्रीनिंग के लिए आया था मैं और वो पिक्चर बहुत बड़ी हिट होगी, और मेरी प्रार्थना दुआ है कि ये (#धर्मवीर 2) उससे भी बड़ी हिट हो जाए। धन्यवाद, जय हिंद, जय महाराष्ट्र।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited