Dhoom 4 में चोर बनेंगे Shah Rukh Khan!! राम चरण करेंगे अभिषेक बच्चन को रिप्लेस

Shah Rukh Khan in Dhoom 4: यशराज बैनर की सबसे सफल एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी धूम की चौथी कड़ी को लेकर काफी समय से बातें हो रही हैं लेकिन अभी तक मेकर्स ने इस पर पक्की मुहर नहीं लगाई है। धूम 4 (Dhoom 4) को लेकर सामने आई ताजा खबर की मानें तो इसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और राम चरण (Ram Charan) की एंट्री हो गई है।

SRK in Dhoom 4

SRK in Dhoom 4

Shah Rukh Khan in Dhoom 4: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने साल 2023 में तीन सुपरहिट फिल्में पठान, जवान, डंकी दी हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। इन तीनों फिल्मों की रिलीज के बाद शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं किया है लेकिन खबरों की मानें तो यशराज बैनर ने उन्हें धूम 4 (Dhoom 4) के लिए साइन कर लिया है। शाहरुख खान की धूम 4 का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद करेंगे।

अभिषेक बच्चन की जगह लेंगे साउथ सुपरस्टार राम चरण

धूम 4 के साथ इन दिनों केवल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम ही नहीं जुड़ रहा है। खबरों की मानें तो धूम 4 में साउथ के जाने-माने कलाकार राम चरण की एंट्री भी हो गई है। राम चरण (Ram Charan) फिल्म धूम 4 में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को रिल्पेस करेंगे। धूम फ्रेंचाइजी में अभिषेक बच्चन पुलिस ऑफिसर का किरदार प्ले करते हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स धूम 4 में अभिषेक बच्चन की जगह राम चरण को पुलिस ऑफिसर के रूप में पेश करेंगे।
बताते चलें कि कुछ वक्त पहले उदय चोपड़ा ने मीडिया से धूम 4 के बारे में बात की थी, जिसके दौरान उन्होंने बताया था कि धूम 4 के लिए शाहरुख खान एकदम परफेक्ट चोर रहेंगे। उदय चोपड़ा के इस बयान को लोगों ने इशारे के तौर पर माना था। जब से ये खबर मीडिया में फैली है, ट्विटर पर लोग लगातार अपनी-अपनी राय शेयर कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि किंग खान धूम 4 के लिए एकदम परफेक्ट हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited