Sanjay Gadhvi Death : दुनिया को छोड़ गया ये मशहूर डायरेक्टर, अचनाक मौत से इंडस्ट्री में पसरा मातम

Sanjay Gadhvi Death : उनकी मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शौक की लहर है। संजय की मौत पर कई स्टार्स ने दुख जताया है। उनका अंतिम संस्कार मुंबई में आज शाम को किया जाएगा ।

Sanjay Gadhvi Death ​

Sanjay Gadhvi Death ​

Sanjay Gadhvi Death : बॉलीवुड गलियारे से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। आज सुबह सुबह इंडस्ट्री के फेसम डायरेक्टर संजय गढ़वी का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वह सुबह मुंबई में मॉर्निंग वॉक के लिए निकलने थे तभी उन्हें स्ट्रोक आया और मौके पर ही दम तोड़ दिया। डायरेक्टर को तुरंत प्रभाव से कोकिलाबेन अस्पताल में ले जाया गया, जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया।
आज सुबह रविवार को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय गढ़वी( Sanjay Gadhvi ) का निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स की अनुसार सजंय आज सुबह मुंबई के लोखंडवाला बैकरोड में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, इसी दौरान उनके सीने में तेज दर्द उठा और पसीने से उनकी हालत खराब हो गई, जिसके बाद वह बेहोश हो गए। जैसे ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि उनकी उम्र महज 57 साल थी, उनकी मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शौक की लहर है। संजय की मौत पर कई स्टार्स ने दुख जताया है। उनका अंतिम संस्कार मुंबई में आज शाम को किया जाएगा ।
बता दें कि संजय गढ़वी को धूम, धूम 2 जैसी ब्लाक्बस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है। बॉलीवुड में उनका खासा नाम था धूम के अलावा संजय ने तेरे लिए, मेरे यार की शादी , अजब-गजब लव जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है। इसके अलावा वह जल्द ही एक नई फिल्म लेकर आने वाले थे जिसकी घोषणा उन्होंने पहले ही कर दी थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited