Aditya Roy Kapoor संग ब्रेकअप की खबरों के बीच Ananya Pandey को मिला नया प्यार? अंबानी परिवार की शादी में हुआ नैन-मटक्का!

Did Ananya Pandey Find Love Again: अनन्या पांडे और आदित्या राय कपूर के बीच सामने आ रहीं ब्रेकअप की खबरों को कुछ समय ही हुआ था कि अब एक्ट्रेस के नए रिलेशनशिप को लेकर भी अफवाहें उड़ने लगी हैं। खबरें सामने आ रही हैं कि अंबानी परिवार की शादी में अनन्या को नया प्यार मिल गया है।

Ananya Pandey and Walker Blanco Relationship Rumors

Ananya Pandey and Walker Blanco Relationship Rumors

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ananya Pandey and Walker Blanco Relationship Rumors: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और एक्टर आदित्य राय कपूर (Aditya Roy Kapoor) बीते कुछ समय से एक साथ नजर नहीं आए हैं। किसी इवेंट या फंक्शन में भी दोनों को फैंस ने एक साथ स्पॉट नहीं किया है। जिसके बाद से ही दोनों के ब्रेकअप की खबरे सामने आने लगी हैं। जिसपर अनन्या या आदित्य की तरफ से किसी भी प्रकार का रिएक्शन सामने नहीं आया है। दोनों ही स्टार्स ने कॉफी विद करण के लेटेस्ट सीजन में अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी हिंट दिए थे। दोनों के ब्रेकअफ की खबरों को कुछ समय ही हुआ था कि अब अनन्या पांडे के नए रिलेशनशिप को लेकर भी अफवाहें उड़ने लगी हैं।
खबरें सामने आ रही हैं कि अंबानी परिवार की शादी में अनन्या को नया प्यार मिल गया है। ऐसा लगता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने प्यार को एक और मौका दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या अब ब्रेक-अप के बाद एक्स मॉडल वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही है। दरअसल, यह भी कहा गया है कि दोनों ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक साथ काफी समय बिताया है।

क्या सच में वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं अनन्या?

अनन्या पांडे और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के कई वीडियो और तस्वीरों ने भी फैंस का ध्यान खींचा था। दोनों को अनंत और राधिका की शादी में एक साथ देखा गया था। हालांकि, बॉम्बे टाइम्स की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस एक्स मॉडल वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही है, जो अंबानी परिवार के लिए काम भी करते हैं।
यह भी दावा किया गया है कि शादी के लिए अनन्या ने वॉकर को अपना डेट चुना था और इटली में क्रूज़ प्रीवेडिंग के लिए भी दोनों साथ में ही नजर आए थे। सोर्स के हिसाब से एक्ट्रेस ने वॉकर को अपने पार्टनर के तौर पर ही सभी से इंट्रोड्यूज भी करवाया था। पर इन अफवाहों पर भी अनन्या की तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं मिला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited