क्या हार्दिक पांड्या ने किया था नताशा को चीट? तलाक के बाद अब एक्स-वाइफ ने दिया ऐसा हिंट!

Did Hardik Pandya Cheat on Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अब एक दूसरे से तलाक ले लिया है और दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए हैं। तलाक के बाद अब एक्ट्रेस ने इशारों ही इशारों में हार्दिक पर एक बड़ा आरोप लगा दिया है।

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

Hardik and Natasa Stankovic

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Did Hardik Pandya Cheat on Natasa Stankovic: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने पिछले महीने सोशल मीडिया पर एक ऑफिशियल पोस्ट के साथ अपने अलग होने की घोषणा की थी। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस ने अब सुर्खियां बटोर ली हैं क्योंकि उन्हें टीचिंग और इमोशनल एब्यूज पर कई पोस्ट लाइक किए हैं। नेटिज़न्स ने जोड़े के अलग होने के पीछे इसी कारण के होने के बारे में अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं। जिसके बाद अब हार्दिक और नताशा का रिश्ता एक बार फिर लाइमलाइट में आ गया है।
इंटरनेट पर तरह-तरह की अटकलों के बाद नतासा स्टैनकोविक और हार्दिक पंड्या के अलग होने की खबर फैंस के लिए सदमे की तरह आई। इसने न केवल इंटरनेट पर हलचल मचा दी, बल्कि फैंस को भी उनके फैसले के बारे में जानने के लिए उत्सुक कर दिया। इस बीच, एक सोशल मीडिया यूजर ने Reddit पर जाकर नतासा स्टेनकोविक द्वारा लाइक किए गए पोस्ट के कई स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।नताशा ने जो रील्स लाइक की हैं वो टीचिंग और इमोशनल एब्यूज के बारे में हैं।
यूजर ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नताशा स्टेनकोविक को चीटिंद और इमोशनल एब्यूज के बारे में रील्स लाइक करते हुए देखना काफी अजीब है।' सोशल मीडिया अटकलें लगाई जा रही हैं पर अभी तक न तो हार्दिक और न ही नतासा ने अपने अलग होने के पीछे का कारण बताया है। पिछले महीने 18 जुलाई को, नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या ने एक आधिकारिक बयान जारी करने के बाद यह खुलासा किया कि शादी के चार साल बाद, उन्होंने 'आपसी सहमति से अलग होने' का फैसला किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited