Salman Khan ने Somy Ali के सिर पर फोड़ी थी बोलत? एक्ट्रेस ने सालों बाद किया सच्चाई का खुलासा

Salman never broke bottle on Somy's head: अदाकारा सोमी अली (Somy Ali) ने सालों बाद इस बात का खुलासा किया है कि सलमान खान (Salman Khan) ने कभी भी उनके सिर पर बोतल नहीं फोड़ी थी। उनके बारे में यह झूठी अफवाह सालों से चलती आ रही है, जिसमें एक प्रतिशत भी सच्चाई नहीं है।

Salman Khan ने Somy Ali के सिर पर फोड़ी थी बोलत? एक्ट्रेस ने सालों बाद किया सच्चाई का खुलासा

Salman Khan ने Somy Ali के सिर पर फोड़ी थी बोलत? एक्ट्रेस ने सालों बाद किया सच्चाई का खुलासा

Salman never broke bottle on Somy's head: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली समय-समय पर ऐसे खुलासे करती रहती हैं, जिनकी वजह से इंटरनेट पर हंगामा मच जाता है। सोमी अली (Somy Alu) ने सलमान खान (Salman Khan) के बारे में अब तक जो भी खुलासे किए हैं, उन्होंने कलाकार की छवि खराब करने का काम ही किया है। हालांकि ऐसा पहली बार हुआ है जब सोमी अली ने सलमान खान की छवि सुधारने वाला कोई खुलासा किया है। सोमी अली खान ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से बताया है कि सलमान खान ने कभी उनके सिर पर बोतल फोड़ी थी या नहीं?
असल में सलमान खान और सोमी अली को लेकर एक अफवाह कई सालों से फैली हुई है कि भाईजान ने एक पार्टी के दौरान सोमी अली के सिर पर बोतल फोड़ दी थी। सोमी अली ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी है कि सलमान खान ने कभी उनके साथ ऐसा नहीं किया था।
सोमी अली ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘कई सालों से एक अफवाह चली आ रही है कि सलमान खान ने मेरे सिर पर एक बोतल फोड़ी थी। इस अफवाह में कितनी सच्चाई है? अगर सलमान खान ने मेरे साथ ऐसा कुछ भी किया होता तो मैं अस्पताल में होती। सलमान खान ने मेरे बालों पर थम्स अप गिराई थी क्योंकि इसमें रम मिली हुई थी। यह पहला मौका था जब मैंने शराब पी थी। मेरी एक दोस्त भी इस दौरान मेरे साथ थी, जिसका नाम मैं नहीं बताना चाहूंगी। सलमान खान ने कभी भी मेरे सिर पर बोतल नहीं फोड़ी थी। मेरे पारे में ये सबके वाहियात अफवाह है। अगर मेरे सिर पर बोतल फोड़ी गई होती तो मैं आईसीयू में होती।’ सोमी अली के इस खुलासे के बाद साफ हो गया है कि भाईजान इतने भी बुरे नहीं हैं, जितना लोग उन्हें बनाना चाहते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited