Akshay Kumar के नाम पर इस एक्ट्रेस ने की करोड़ों की ठगी, निर्देशक ने पुलिस में दर्ज करवाया केस

जीनत अमान की वेब सीरीज शो स्टॉपर से ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस की वेब सीरीज रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। सीरीज के निर्देशक मनीष हरिशंकर ने टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी पर करोड़ों रुपये फ्रॉड करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस के खिलाफ निर्देशक ने पुलिस में केस दर्ज करवाया है।

akshay kumar

Akshay Kumar and Digangana Suryavanshi (credit Pic:Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) ओटीटी पर स्टॉपर से डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि ये सीरीज रिलीज होने से पहले विवादों में घिर गई है। सीरीज के निर्देशक मनीष हरिशंकर ने टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) पर करोड़ों की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीएसी की धारा 420 और 406 के तहत धोखाधड़ी और विश्वासघात करने का आरोप लगाया गया। निर्देशक ने अपनी शिकायत में कहा कि एक्ट्रेस ने झूठा दावा किया कि अक्षय की कंपनी उनके शो स्टॉपर प्रेजेंटर होंगे।
दिगांगना सूर्यवंशी पर मेकर्स ने लगाया करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप
एक्ट्रेस ने अक्षय के नाम पर 6 करोड़ की मांग की थी। इसके अलावा अभिनेता राकेश बेदी और दिगांगने के फैशन डिजाइनर कृष्णा परमार को भी नोटिस भेजा गया है।
पुलिस शिकायत में मनीष हरिशंकर ने कहा, दिगांगना ने पहले एक MOU करने के लिए कहा था जो अक्षय संग बातचीत करने ओर उन्हें शो के प्रेजेंटर के रूप में शामिल करने की परमिशन देगा। एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने लिए 75 लाख और अक्षय के लिए 6 करोड़ की मांग की थी। 2022 में इस सीरीज की अनाउंसमेंट हुई थी। सीरीज में जीनत अमान के साथ किरण कुमार के साथ जरीना वहाब, श्वेता तिवारी और सौरभ राज मुख्य भूमिका में हैं। लेकिन अभी तक इस सीरीज को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited