Kangana Ranaut की धमकी का Diljit Dosanjh ने दिया करारा जवाब, बोले 'मेरा पंजाब...'

Diljit hits back to Kangana Ranaut: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ देर पहले ही पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) पर निशाना साधा था। कंगना रनौत ने खालिस्तानी मुद्दे पर दिलजीत को घेरने की कोशिश की थी लेकिन पंजाबी एक्टर ने उन्हें अपने बेबाक बयान से निरुत्तर कर दिया है।

Kangana Ranaut की धमकी का Diljit Dosanjh ने दिया करारा जवाब, बोले 'मेरा पंजाब...'

Kangana Ranaut की धमकी का Diljit Dosanjh ने दिया करारा जवाब, बोले 'मेरा पंजाब...'

Diljit hits back to Kangana Ranaut: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया के माध्यम से दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा था। इन दिनों पंजाब में खालिस्तान का मुद्दा चर्चा में है, जिसके चलते कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को घेरने की कोशिश की थी। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने पोस्ट में लिखा था कि देश को तोड़ने की प्लानिंग करने वालों को अब छोड़ा नहीं जाएगा। देश का माहौल बदल चुका है और ऐसे लोगों को कड़ी सजा मिलेगी। कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में दिलजीत दोसांझ को टैग किया था, जिसके बाद माना जा रहा था कि पंजाबी एक्टर कुछ न कुछ जवाब जरूर देंगे।
दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत के पोस्ट का जवाब दे दिया है। दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने बिना नाम लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसे देखकर लोग मान रहे हैं कि उन्होंने कंगना रनौत पर निशाना साधा है। दिलजीत दोसांझ ने लिखा है, 'मेरा पंजाब फलता फूलता रहे।' आप दिलजीत दोसांझ का पोस्ट नीचे देख सकते हैं:
दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत की दुश्मनी काफी गहरी है। इन दोनों के बीच किसान आंदोलन के दौरान काफी झगड़ा हुआ था। उस वक्त दिलजीत दोसांझ की बात ऊपर रही थी, जिसके बाद से ही कंगना रनौत मौका तलाश रही थीं कि वो दिलजीत को घेर पाएं। कंगना रनौत को खालिस्तान मुद्दे ने वो मौका दिया, जिसे अदाकारा ने हाथ से नहीं जाने दिया। कंगना रनौत ने दिलजीत पर निशाना साध दिया है, जिसका उन्हें जवाब भी मिल गया है। अब देखना दिसचस्प ये रहेगा कि कंगना रनौत दिलजीत को दोबारा कैसे घेरती हैं?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited