Bawarchi Remake: अनुश्री मेहता ने राजेश खन्ना की 'बावर्ची' के रीमेक के लिए कसी कमर, बोलीं-पारिवारिक फिल्म होगी

Bawarchi Remake: राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन की फिल्म बावर्ची कल्ट मूवी है। निर्देशक अनुश्री मेहता इस फिल्म का रीमेक बनाने का प्लान कर रही हैं। निर्देशक ने बताया कि वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड है। फिल्म इस साल तक फ्लोर पर आएगी।

bawarchi

Bawarchi Remake (credit pic: Instagram)

Bawarchi Remake: साल 1972 में राजेश खन्ना (Rajesh Khanna), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की फिल्म बावर्ची रिलीज हुई थी। ये हिट क्लासिक हिंदी मूवी थी। निर्देशक अनुश्री मेहता बावर्ची का रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। निर्देशक इस फिल्म को नए तरीके से पर्दे पर उतारने के लिए तैयार हैं। अनुश्री ने राधिका आप्टे (Radhika Apte) की फिल्म मिसेज अंडरकवर का निर्देशन किया था। उनके काम को लोगों ने खूब पसंद किया था। अनुश्री ने बताया कि उनकी टीम बार्वची के अलावा अमिताभ-जया बच्चन की मिली और गुलजार की आइकोनिक ड्रामा फिल्म कोशिश का रीमेक बनाने पर विचार कर रही हैं।
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अनुश्री ने कहा, मैं और मेरे बिजनेस पार्टनर अभीर सेनगुप्ता, समीर राज सिप्पी ने मिलकर इन तीनों फिल्मों को प्रोड्यूस करने का प्लान बनाया है। हम इसमें कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। अबीर और समीर ने मुझसे कहा कि मुझे बावर्ची के रीमेक को लिखना और डायरेक्ट करना चाहिए। मैं उन दोनों की बात से बिल्कुल सहमत थी। मैं इस कहानी को अपने तरीके से पर्दे पर दिखा सकती हूं।
अनुश्री ने लिख ली फिल्म की कहानी
निर्देशक ने कहा, लोगों की उनकी ये कहानी पसंद आएगी। ये एक पारिवारिक फिल्म होगी जिसे हर उम्र के लोग देख सकेंगे। अनुश्री ने फिल्म की कहानी लिख ली हैं। फिल्म फ्लोर पर साल 2024 में आ जाएगी। मेकर्स फिल्म की कास्टिंग पर काम कर रहे हैं। बावर्ची बंगाली फिल्म का हिंदी रीमेक थी। बावर्ची को हृषिकेश मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था। ये एक कॉमेडी फैमिली ड्रामा थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited