दिशा पाटनी इस शख्स को कर रही हैं डेट, पब्लिक में कंफर्म किया रिलेशनशिप!

दिशा पाटनी अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस अपने दोस्त एलेक्जेंडर एलिक्सिक को अपना बॉयफ्रेंड बता रही हैं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं।

disha (2)

Disha Patani with Boyfriend (credit pic: instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने दोस्त एलेक्जेंडर एलिक्सिक के साथ नजर आती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में एक पार्टी में दिखाई दी। एक्ट्रेस के साथ एलेक्जेंडर भी नजर आए। दिशा एलेक्जेंडर को अपने दोस्त से बॉयफ्रेंड कहकर मिलवाती है। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस एक्ट्रेस के वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को तगड़ा झटका लगने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु की बेटी देवी के दिल में थे 2 छेद, बताया छह घंटे के ऑपरेशन के दौरान क्या थी हालत

दिशा और टाइगर के ब्रेकअप से फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा टाइगर का रिश्ता वन साइडेड लव था। टाइगर ने हमेशा दिशा को अपना दोस्त बताया है। टाइगर ने कॉफी विद करण में भी दिशा को अपना अच्छा दोस्त बताया था। टाइगर की बहन आयशा ने कहा था कि दिशा और टाइगर कभी रिलेशनशिप में नहीं थे।

एक्ट्रेस ने एलेक्जेंडर कंफर्म किया रिलेशनशिप

दरअसल दिशा पाटनी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिशा अपने दोस्तों से एलेक्जेंडर को बॉयफ्रेंड कहकर मिलवाती हैं। हालांकि एक्ट्रेस की आवाज क्लियर नहीं है। सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस की लिपसिंग को देखते हुए ऐसा कह रहे हैं। वीडियो पर फैंस लगातार रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा के पास कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा में नजर आएंगी। इसके अलावा प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट के में भी दिखाई देंगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited