Divya Khossla ने Alia Bhatt स्टारर 'जिगरा' की फेक बुकिंग पर फिर साधा निशाना, बोलीं 'सच्ची वीरता है...'

Divya Khossla on Alia Bhatt's Jigra: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'जिगरा' के फेक टिकिट बुकिंग पर दिव्या खोसला ने बड़ा खुलासा किया था। अब दिव्या ने एक बार फिर आलिया भट्ट पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें ऐसी हरकतें करने की कोई जरुरत नहीं होनी चाहिए।

Divya Khossla and Alia Bhatt

Divya Khossla and Alia Bhatt

Divya Khossla on Alia Bhatt's Jigra: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'जिगरा' 11 अक्टूबर के दिन रिलीज हुई थी। ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर 5 दिनों के अंदर 20 करोड़ रुपये के लगभग कमाई कर चुकी है। 'जिगरा' की टिकिट बुकिंग देखने के बाद एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने आलिया भट्ट पर निशाना साधा है। दिव्या खोसला (Divya Khossla) ने दावा करते हुए बताया कि आलिया भट्ट और करण जौहर ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की हाइप बनाने के लिए 'जिगरा' की फेक टिकिट बुकिंग दिखाई का हल्ला मचाया था। इतना ही नहीं दिव्या खाली पड़े सिनेमाघरों की फोटो भी शेयर की थी। अब एक बार फिर आलिया भट्ट पर तंज कसते हुए दिव्या खोसला ने नए इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें इस तरह की हरकत करे की जरुरत नहीं है।
हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात करते हुए दिव्या खोसला ने कहा, 'आलिया भट्ट को इस तरह की चीजें करने की कोई जरुरत नहीं है। वो पहले ही मशहूर और स्थापित है। असली वीरता गलत काम के खिलाफ आवाज उठाने में है। ऑडियंस किसी की काबिलियत के आधार पर निर्णय लेने दें ना कि पैसों और ताकत के दम पर।'
आलिया भट्ट की इस फिल्म का निर्देशन वसन बाला ने किया है। इस फिल्म ने पहले दिन 4.55 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। फिल्म में वेदांग रैना भी लीड रोल में हैं। कई लोगों ने आलिया भट्ट की 'जिगरा' से दिव्या खोसला की 'सावि' की भी तुलना की थी। 'जिगरा' के साथ राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' भी रिलीज हुआ था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited