'Don 3' में हुई Emraan Hashmi की एंट्री !! 'टाइगर 3' में Salman Khan के बाद Ranveer Singh से होगी ऑनस्क्रीन भिड़ंत

Emraan Hashmi in Don 3: मीडिया से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इमरान हाशमी की एंट्री रणवीर सिंह की 'डॉन 3' में होने जा रही है।

Emraan Hashmi-Ranveer Singh

Emraan Hashmi-Ranveer Singh

Emraan Hashmi in Don 3: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को आखिरी बार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में देखा गया था। इस फिल्म में इमरान हाशमी ने विलेन का रोल निभाया था, जो लोगों को खूब पसंद आया। हाल ही में इमरान हाशमी को फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। इमरान हाशमी को फरहान के ऑफिस के बाहर देखे जाने के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिनेता की एंट्री 'डॉन 3' (Don 3) में हो गई है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इमरान हाशमी 'डॉन 3' में विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं।
स्पॉट किए वीडियो में इमरान हाशमी हूडि स्टाइल स्वेटशर्ट और जीन्स में नजर आ रहे हैं। कार से निकलते हुए इमरान हाशमी ने पैपराजी को स्टाइलिश लुक में पोज भी दिए। इस समय फैन्स लगातार कमेंट्स में बात कर रहे हैं कि इमरान हाशमी की एंट्री 'डॉन 3' में हो गई है। इतने ही फैन्स भी इस फिल्म उन्हें विलेन के रोल में देखने के लिए बेकारार हैं।
बता दें 'डॉन 3' का निर्देशन फरहान अख्तर कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने शाहरुख खान को रिप्लेस किया है। शाहरुख खान को रिप्लेस करने पर रणवीर सिंह को काफी ट्रोल भी किया गया था। हालांकि रणवीर सिंह ने अपने फैन्स को यकीन दिलाते हुए कहा है कि वो उन्हें एक मौका दें। फैन्स अब फिल्म 'डॉन 3' में रणवीर सिंह और इमरान हाशमी की ऑनस्क्रीन भिड़ंत देखने को मिलेगी। मेकर्स ने इमरान हाशमी की एंट्री को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited