Dono Poster: सनी देओल के बेटे राजवीर की फिल्म 'दोनों' का पोस्टर हुआ आउट, पूनम ढिल्लों की बेटी संग करेंगे डेब्यू

Dono Poster: सनी देओल के बेटे राजवीर राजश्री प्रोडक्शन से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। राजवीर के साथ पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा भी डेब्यू कर रही हैं। मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर दिया है। दोनों एक रोमांटिक मूवी है। फैंस सनी देओल के बेटे को स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

sunny deol (2)

sunny deol rajveer film poster out (credit pic: instagram)

Dono Poster: सनी देओल (Sunny Deol) की बेटे राजवीर देओल जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। राजवीर इंडस्ट्री में पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा के साथ नजर आने वाले हैं। राजवीर अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। राजवीर राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म दोनों के साथ डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश ने किया है। ये फिल्म दोनों स्टार किड्स के लिए काफी खास होने वाली है। मेकर्स ने दोनों का पोस्टर रिलीज कर दिया है। कल यानी 25 जुलाई को फिल्म का टीजर रिलीज होगा।
सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश के डेब्यू का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। अवनीश भी अपने पिता की तरह निर्देशक बनना चाहते हैं। उन्होंने इसके लिए फिल्म दोनों की कहानी को चुना है। दोनों के पोस्टर में राजवीर और पलोमा समंदर किनारे बैठे हुए नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने दोनों स्टार्स के चेहरे को रिवील नहीं किया है। दोनों एक रोमांटिक फिल्म होगी।
मेकर्स ने रिलीज किया दोनों का पोस्टर
सूरज बड़जात्या ने भी अपने करियर की शुरुआत मैंने प्यार किया से की थी। इस फिल्म ने सलमान को रातोंरात स्टार बना दिया था। दोनों के टीजर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। क्या राजवीर भी अपने पिता की तरह लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ पाएंगे। राजवीर से पहले उनके बड़े भाई करण देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्टर ने साल 2019 में पल पल दिल के पास से डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited