King of Kotha Public Review: एक्शन अवतार में फैंस के बीच छा गए दुलकिर सलमान, देखते ही बता दिया फिल्म को हिट

King of Kotha Public Review: फिल्म को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। मूवी में दुलकर सलमान का एक्शन सबको अपनी तरफ खिंच रहा है। आइए जानते हैं जनता को कैसी लगी "किंग ऑफ कोठा"

King of Kotha Public Review

King of Kotha Public Review

King of Kotha Public Review: नवोदित अभिलाष जोशी द्वारा निर्देशित दुलकीर सलमान( Dulquer Salman) अभिनीत फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।आज 24 अगस्त को फिल्म मलयालम, तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई है। फिल्म को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म को देखने के लिए फैंस पहले से ही बेताब नजर आ रहे थे और अब देखते ही फैंस जमकर ट्वीट कर रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं। मूवी में दुलकर सलमान का एक्शन सबको अपनी तरफ खिंच रहा है। आइए जानते हैं जनता को कैसी लगी "किंग ऑफ कोठा"
दुलकीर सलमान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म "किंग ऑफ कोठा" ने पहले ही दिन सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। पहले दिन फिल्म की कमाई 10 करोड़ हो गई है।ऐसा ही रहा तो यह फिल्म मलयालम की सबसे बड़ी ओपनर बन जाएगी । पब्लिक को दुलकीर सलमान का ये अवतार बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म देखने के बाद फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं । एक फैन ने लिखा कि दुलकर ने साबित कर दिया है कि वह किसी से कम नहीं हैं। एक यूजर ने लिखा है कि उत्कृष्ट फिल्म दुलकीर सलमान का प्रदर्शन अद्भुत था, इस फिल्म को सप्ताहांत में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ देखें।
किंग ऑफ कोठा फिल्म में दुलकीर सलमान, रितिका सिंह ( Ritika Singh) , ऐश्वर्या लक्ष्मी ( Aishwarya Lakshmi) , सौबिन शाहिर और नायला उषा स्टार नजर आ रहे हैं। किंग ऑफ कोठा में विलेन का किरदार शब्बीर कल्लाराक्कल ने किया है जो कि बेहद कमाल है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited