बिटकॉइन घोटाले मामले में ED ने जब्त की राज कुंद्रा संपत्त‍ि, वकील ने कही ये बात

Raj Kundra Lawyer on ED Action: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ हुए ईडी के एक्शन के बाद एक्टर के वकील का बयान सामने आ गया है। जिसमें उन्होंने ये बातें कही हैं।

Raj Kundra Lawyer on ED Action

Instagram

Raj Kundra Lawyer on ED Action: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और एक्टर राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने रहते हैं। कभी राज कुंद्रा के कोई बयान वायरल हो जाता है, तो कभी राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस को लेकर चर्चा होने लगती है। अब इन सब के बीच राज कुंद्रा के खिलाफ एक पुराने मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने एक्शन लिया है। इस केस के मालमे में ईडी ने करीब 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है। जिसके बाद अब राज कुंद्रा के वकील का बयान सामने आया है। जिन्होंने उन्होंने केस के बारे में पूरी जानकारी दी है।

राज कुंद्रा के वकील ने कही ये बात

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। राज कुंद्रा का बिटकॉइन घोटाले वाला केस एक बार फिर खुल गया है। इस मालमे में ईडी ने एक्शन लेते हुए राज कुंद्रा की करीब 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है। इसमें अचल और चल संपत्ति शामिल है। अब इस केस को लेकर राज कुंद्रा के वकील ने बयान दिया है। प्रशांत पाटिल ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा कि 'हम कानून का पालन करते हुए इस मामले में उचित कदम उठाएंगे और PMLA के तहत अपने क्लाइंट की स्वतंत्रता और संपत्ति की रक्षा करेंगे।' आपको बता दें राज कुंद्रा का ये केस साल 2018 का है। राज कुंद्रा पर 2000 करोड़ के बिटकॉइन घोटाले के आरोप लगे थे।

पहले जेल जा चुके हैं राज कुंद्रा

राज कुंद्रा का नाम पहली बार किसी केस में नहीं आ रहा है। इस मामले से पहले राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में आया था। जिसके चलते शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कई दिनों तक जेल में रहना पड़ा था। इसके बाद राज कुंद्रा की लाइफ पर एक फिल्म भी बनी थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited