Emergency Release Date Controversy: कंगना रनौत के हाथ से फिसली 6 सितम्बर की तारीख, सेंसर बोर्ड 18 सितम्बर तक लेगा फैसला

Emergency Release Date Controversy: अदाकारा कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी इमरजेंसी की रिलीज डेट को लेकर चल रहा विवाद खत्म होता दिखाई नहीं दे रहा है। इमरजेंसी को लेकर मचे विवाद के बाद मेकर्स ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। बॉम्बे हाईकोर्ट ने मामले पर सुनवाई करने के बाद सेंसर बोर्ड को 18 सितम्बर तक फैसला लेने का निर्देश दिया है।

Upcoming Release Emergency Postponement

Kangana Ranaut's film Emergency, originally scheduled for release on September 6 has been postponed due to the film failing to clear certain censorship requirements. The Sikh community has called for a ban due to the portrayal of their community in the film. In response, Kangana Ranaut has expressed that this situation is hugely disheartening and that she did not expect this outcome.

Emergency Release Date Controversy: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी 6 सितम्बर के दिन रिलीज होने वाली थी, जिसे सेंसर बोर्ड से अभी तक सर्टिफिकेट नहीं मिला है। फिल्म के मेकर्स ने विवाद के बीच बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया था, जिस पर फैसला लेते हुए हाईकोर्ट ने सेंसर बोर्ड को निर्देश दिए हैं कि कंगना रनौत की फिल्म के सर्टिफिकेट पर 18 सितम्बर तक फैसला लिया जाए। कोर्ट के इस फैसले से साफ है कि अगले दो हफ्तों तक कंगना रनौत की मूवी थिएटर के पर्दे दिखाई नहीं देगी। जब सेंसर बोर्ड इमरजेंसी को सर्टिफिकेट दे देगा, उसके बाद 19 सितम्बर के दिन हाईकोर्ट याचिका पर सुनवाई करेगा।
भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिंदगी पर आधारित है इमरजेंसी
कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पर इतना हंगामा इसलिए बरपा है क्योंकि ये भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिंदगी पर आधारित है। इंदिरा गांधी भारत की सबसे सफल और विवादित प्रधानमंत्री रही हैं, जिनकी जिंदगी के अहम पन्ने कंगना रनौत इमरजेंसी के माध्यम से दर्शकों के सामने पेश करने वाली हैं। फिल्म में इमरजेंसी और इंदिरा गांधी की हत्या को प्रमुखता से दिखाया जाएगा, जिसको लेकर काफी विवाद हो रहा है। अदाकारा कंगना रनौत ने खुद इमरजेंसी में इंदिरा गांधी का किरदार प्ले किया है।
कंगना रनौत ने राहुल गांधी से भी लगाई थी गुहार
अंदाकारा कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी लम्बे वक्त से विवादों में घिरी हुई है। इसका निर्माण जी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स ने मिलकर किया है। इमरजेंसी को लेकर लगातार बढ़ रहे विवाद को देखते हुए कंगना रनौत कांग्रेस नेता राहुल गांधी से भी गुहार लगा चुकी हैं कि वो इमरजेंसी को थिएटर तक पहुंचाने में मदद करें। वैसे आप कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी देखने के लिए कितने उत्साहित हैं, हमें कमेंट में जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited