Entertainment News: इलियाना ने दिखाया होने वाले बच्चे के पिता का चेहरा! भगवान राम बनने पर कंगना ने मारा रणबीर को तंज

Entertainment News 10th June 2023: एंटरटेनमेंट जगत के लिए आज का दिन काफी धमाकेदार रहा। इलियाना डिक्रूज ने अपने बॉयफ्रेंड की फोटो शेयर की हैं। वहीं, कंगना रनौत ने रणबीर कपूर की लगाई क्लास है। आइए मनोरंजन जगत की बड़ी खबरों के बारे में जानते हैं।

entertainment news (23)

entertainment news (credit pic: instagram)

Entertainment News 10th June 2023: एंटरटेनमेंट जगत के लिए आज का दिन काफी हलचल भरा रहा। इलियाना डिक्रूज (Illeana Decruz) ने अपने बॉयफ्रेंड की झलक दिखाई है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के राम बनने पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट। सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म आठवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। रणबीर कपूर के बाद राम चरण ने खरीदा प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की 1000 टिकटे। क्या टीना दत्ता का शो हम हो रहा है ऑफएयर। आइए बिना देर किए जानते हैं एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें।
कंगना रनौत ने रणबीर कपूर पर मारा तंज
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रामायण में राम- सीता का किरदार निभाएंगे। राम और सीता की जोड़ी में रणबीर और आलिया को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। रणबीर कपूर के राम बनने पर कंगना रनौत ने रिएक्ट किया है। कंगना ने लिखा, हाल ही में मैंने आने वाली एक बॉलीवुड रामायण के बारे में सुन रही हूं। एक सफेद चूहा बहुत ज्यादा चाहता है कि वो भगवान राम का किरदार निभाए। इसके लिए वो धूप में घूम रहा है। एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर को लेकर निशाना साधा है। एक्ट्रेस इससे पहली आलिया भट्ट को भी खरी- खोटी सुना चुकी हैं। रणबीर और आलिया ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे।
इलियाना ने दिखाई बॉयफ्रेड की झलक
इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड की झलक दिखाई है। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ क्लोज फोटो शेयर की है। फोटो में इलियाना रिंग फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इलियाना ने इस फोटो को शेयर करते हुए बॉयफ्रेंड के लिए प्यार भरा पोस्ट लिखा था।
जरा हटके जरा बचके ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर तहलका
विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने अभी तक 40.8 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने आठवें दिन शुक्रवार को 3 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। ट्रेंड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म इस वीकेंड पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती हैं।
रामचरण ने खरीदी आदिपुरुष की 1000 टिकटे
आदिपुरुष को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म में प्रभाष और कृति सेनन लीड रोल निभा रहे हैं। राम चरण ने हाल ही में ऐलान किया है कि वो आदिपुरुष की 1000 टिकटे खरीदे गरीब बच्चों में बाटेंगे। इससे पहले रणबीर सिंह ने भी आदिपुरुष की 1000 हजार टिकटे खरीदकर बच्चों में बांटने का ऐलान किया था।
टीना दत्ता का शो हो रहा है ऑफएयर
टीना दत्ता और जय भानुशाली का शो हम हाल ही में ऑन एयर हुआ है। शो में दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं। हम को लेकर खबरें आ रही थी कि गिरती टीआरपी की वजह से शो को बंद किया जा रहा है। इस पर टीना ने रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि ये सिर्फ अफवाह है। ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। हमारा शो अच्छा चल रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited