Entertainment News: मां बनीं दीपिका कक्कड़, करण देओल की शादी में पहली पत्नी संग दिखे धर्मेंद्र

Entertainment News 21 June 2023: मनोरंजन जगत की कई बड़ी खबरें आज सामने आ रही हैं। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने प्री मैच्योर बेटे को जन्म दे दिया है। इसके साथ ही धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ करण देओल की शादी की फोटो में नजर आए हैं, ये रहीं टॉप 5 एंटरटेनमेंट न्यूज।

Entertainment News 21 June 2023

Entertainment News 21 June 2023 ( IMG Credit- Instagram)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल

Entertainment News 21 June 2023: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) मां बन गई हैं। एक्टर शोएब इब्राहम और दीपिका कक्कड़ के खबर नन्हा मेहमान आ गया है। एक्ट्रेस ने एक प्री मैच्योर बेटे को जन्म दे दिया है। इस बात की जानकारी शोएब इब्राहम ने फैंस को दी है। इसके साथ ही धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ करण देओल की शादी की फोटो में नजर आए हैं। करण देओल मे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की कुछ प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, इन फोटोज में पूरा देओल परिवार नजर आ रहा है। हालांकि हेमा मालिनी का परिवार शादी में शामिल नहीं हुआ है।आइए इसके साथ ही आज की टॉप 5 एंटरटेनमेंट न्यूज पर एक नजर डालते हैं।

दीपिका कक्कड़ ने बेटे को दिया जन्म

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहम के फैंस का इंतजार अब ख़त्म हो गया है। बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम के घर में नन्हे मेहमान की किलकारियाँ गूंज उठी हैं। दीपिका ने बुधवार को एक बेटे को जन्म दिया है जिसकी जानकारी खुद शोएब ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर की है। हालांकि दीपिका ने एक प्री-मैच्योर बेबी को जन्म दिया है।

पहली पत्नी के साथ दिखे धर्मेंद्र

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने पोते करण देओल (Karan Deol Wedding) की शादी में जमकर डांस करते नजर आए हैं। अब करण की शादी का एक और फोटो सामने आया है, जिसमें धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ मिलकर करण और दृशा को आशिर्वाद दे रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हेमा मालिनी की खिल्ली उड़ा रहे हैं।

दीपिका चिखलिया ने 'आदिपुरुष' पर कसा तंज

रामायण सीरियल में माता सीता का किरदार निभाने वालीं, दीपिका चिखलिया ने अब आदिपुरुष के मेकर्स पर बड़ा तंज कसा है। न्यूज एजेंसी PTI को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि आज कल हर कोई पैसे कमाने के लिए रामायण बनाने की कोशिश कर रहा है, जबकि रामायण सीखने और सिखाने के लिए बनाई जानी चाहिए।'

ईशा देओल ने करण-दृशा को दी शादी की बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर करण और दृशा के लिए एक इंस्टाग्राम स्टोरी अपलोड की है। इस स्टोरी में ईशा ने लिखा, 'करण और शादी को शादी की बहुत सारी बधाई, आप हमेशा एक साथ रहो और खुश रहो। बहुत सारा प्यार।' ईशा की ये इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं। अब सोशल मीडिया पर संजय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैपराजी से मसाला मांगते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भड़क गए हैं और एक्टर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited