Entertainment News of The Day: Rupali Ganguly ने Anupama के सेट पर मनाया गुड़ी पड़वा का त्योहार, Diljit Dosanjh और Kangana Ranaut हुई जुबानी जंग

Entertainment News of The Day 22nd March 2023: एंटरटेनमेंट जगत में 23 मार्च के दिन काफी हलचल देखने को मिली है। जहां एक तरफ कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच हुई जुबानी जंग ने लोगों का ध्यान खींचा, वहीं टीवी इंडसट्री की अनुपमा उर्फी रूपाली गांगुली ने सेट पर गुड़ी पड़वा का त्योहार सेलीब्रेट किया।

Entertainment News of The Day

Entertainment News of The Day

Entertainment News of The Day 22nd March 2023: एंटरटेनमेंट जगत में हुई हलचल ने सिनेमाप्रेमियों का ध्यान दिनभर आकर्षित किया। जहां बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने एक बार फिर से दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधकर हलचल पैदा की तो वहीं अदाकारा रूपाली गांगुली ने अनुपमा के सेट पर गुड़ी पड़वा का त्योहार सेलीब्रेट किया। इंसके साथ-साथ साउथ कलाकार नंदमुरी बालाकृष्ण की नई फिल्म का पोस्टर भी लोगों के सामने आया है। आइए आपको आज की 5 बड़ी खबरें बताते हैं...
बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा। कंगना रनौत ने खालिस्तान मुद्दे पर दिलजीत दोसांझ को घेरने की कोशिश की, जिसका उन्हें गायक की तरफ से करारा जवाब मिला। दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत के पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, 'मेरा पंजाब फलता फूलता रहे।' दिलजीत के इस जवाब के बाद कंगना की बोलती बंद हो गई।
टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा रूपाली गांगुली ने एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने शो के सेट पर ही गुड़ी पड़वा का त्योहार सेलीब्रेट किया है। रूपाली गांगुली भारतीय त्योहारों को धूमधाम से सेलीब्रेट करती हैं। गुड़ी पड़वा के मौके पर उन्होंने सेट पर पूजा की और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अदाकारा जाह्नवी कपूर की नई फिल्म बवाल की नई रिलीज डेट जारी कर दी गई है। डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म बवाल 6 अक्टूबर 2023 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है। यह साजिद और नितेश तिवारी की दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने मिलकर छिछोरे बनाई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी।
टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा शिवांगी जोशी की तबीयत कुछ दिनों पहले काफी खराब हो गई थी। शिवांगी जोशी की हालत इतनी खराब थी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। शिवांगी जब से अस्पताल में भर्ती थीं, तब से ही उनके फैंस परेशान थे। हालांकि अब फैंस खुस हैं क्योंकि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस घर वापस लौट आई है। शिवांगी जोशी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से सामने आई ताजा रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने दोस्त आमिर खान की अपकमिंग फिल्म चैम्पियंस रीमेक को ठुकरा दिया है। बताया जा रहा है कि सलमान खान ने आमिर खान को चैंपियंस रीमेक में कुछ बदलाव करने की सलाह दी थी, जिसको उन्होंने ठुकरा दिया। इसके बाद सलमान खान ने चैम्पियंस रीमेक नहीं करने का फैसला लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited