Entertainment News of The Week: Jeh Ali Khan की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल, दिवाली पर फुस्स साबित हुईं RamSetu-Thank God

Entertainment News of The Week: एंटरटेनमेंट जगत में बीते हफ्ते काफी हलचल देखने को मिली। जहां एक तरफ करीना कपूर खान के बेटे जहांगीर ने अपनी क्यूटनेस ने फैंस के चेहरों पर मुस्कराहट बिखेर दी, तो वहीं चारू असोपा और राजीव सेन के तलाक की खबर ने कई लोगों के दिलों को तोड़ दिया। पढ़िए बीते हफ्ते की 5 बड़ी एंटरटेनमेंट खबरें...

Entertainment News Of The Week 24th Oct to 30th Oct

Image Credit: Times Now

Entertainment News of The Week: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बीते हफ्ते काफी हलचल देखने को मिली। जहां एक तरफ अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स ने अपनी नई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज कीं, तो वहीं बॉलीवुड एक्टर्स की दिवाली पिक्चर्स ने फैंस का दिल जीता। इन खबरों के साथ-साथ अदाकारा चारू असोपा के तलाक की खबर ने फैंस को थोड़ा दुखी भी किया। आइए आपको बीते हफ्ते सिनेमाप्रेमियों के बीच हलचल मचाने वाली 5 बड़ी एंटरटेनमेंट खबरें बताते हैं।

1. Jeh Ali Khan की चमक के आगे फीके पड़े Taimur मियां

दिवाली के मौके पर करीना कपूर खान ने अपनी फैमिली पिक्स शेयर कीं, जिनमें जहांगीर अली खान की क्यूटनेस ने सबका दिल जीत लिया। इन तस्वीरों में जहांगीर अली खान फर्श पर लेटकर पोज देते दिख रहे थे। जहांगीर की मस्ती के आगे लोग तैमूर मियां को भी भूल गए। जहांगीर की मस्ती ने सैफ-करीना के चेहरों के साथ-साथ फैंस के चेहरों पर पर भी मुस्कुराहट बिखेर दी।

2. Tiger Shroff ने Akshay Kumar के जबड़े से निकाली 300 करोड़ी मूवी

बॉलीवुड इंडस्ट्री से सामने आई ताजा खबर की मानें तो टाइगर श्रॉफ ने वासु भगनानी के बैनर तले बनने वाली मेगा बजट एक्शन एंटरटेनर साइन की है, जो पहले अक्षय कुमार करने वाले थे। इस फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति करेंगे, जो अक्षय कुमार के साथ मिशन मंगल जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं। बताया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ इस मेगा बजट एक्शन एंटरटेनर की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू कर देंगे। टाइगर ने मेकर्स को शूटिंग डेट्स दे दी हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कौन सी अदाकारा दिखाई देगी, यह अभी तक साफ नहीं है।

3. दिवाली पर फुस्स साबित हुए Akshay Kumar-Ajay Devgn

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को दिवाली पर रिलीज हुईं रामसेतु (RamSetu) और थैंक गॉड (Thank God) से बहुत सारी उम्मीदें थीं लेकिन इन दोनों ही फिल्मों की कमाई निराशाजनक रही है। अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्में पहले 4 दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने में नाकामयाब रही हैं। दिवाली के मौके पर अजय देवगन अपनी फिल्में रिलीज करते रहे हैं लेकिन थैंक गॉड जैसा हाल उनकी किसी मूवी का नहीं हुआ है। इसके दूसरी तरफ अक्षय कुमार की रामसेतु भी सम्मानजनक आंकड़े दर्ज नहीं करा पायी है।

4. Kantara ने KGF 2 को चटाई धूल

ऋषभ शेट्टी स्टारर कांतारा देशभर में जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने कर्नाटक और दुनिया के कई देशों में केजीएफ 2 से ज्यादा कमाई करके सबको चौंका दिया है। कांतारा ने ग्लोबली 252 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई कर ली है, जो केजीएफ 2 से थोड़ी ज्यादा है। कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरूआत की थी लेकिन पब्लिक माउथ के दम पर इसने कई मेगा बजट मूवीज को पछाड़ दिया है। कांतारा के लिए ऋषभ शेट्टी की जमकर तारीफ हो रही है।

5. Charu Asopa और Rajiv Sen ने लिया तलाक लेने का फैसला

टीवी अदाकारा चारू असोपा और राजीव सेन की शादीशुदा जिंदगी में काफी लम्बे वक्त से उथल-पुथल देखने को मिल रही थी और आखिरकार इन्होंने अलग होने का फैसला लिया है। चारू असोपा ने साफ कर दिया है कि वो राजीव सेन से अलग होने वाली हैं। चारू ने तलाक की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। चारू के अनुसार उन्होंने अपनी बेटी के लिए राजीव सेन को वक्त देने का फैसला लिया था लेकिन फिर भी चीजें सामान्य नहीं हुईं। अब उनके पास तलाक लेने के अलावा कोई दूसरा चारा नहीं बचा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited