Entertainment News: 1000 करोड़ के पोंजी स्कैम में फंसे गोविंदा, परिणीति- राघव इस दिन लेंगे सात फेरे

Entertainment News of the Week: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान ने वर्ल्डवाइड 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा उदयपुर के लीला और ताज लेक पैलेस में 24 सितंबर को शादी करने वाले हैं। आइए जानते हैं इस हफ्ते की 5 बड़ी खबरों के बारे में।

entertainment news

Entertainment News (credit pic: instagram)

Entertainment News of the Week: एंटरटेनमेंट जगत के लिए ये हफ्ता काफी धमाकेदार रहा। इस हफ्ते शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। साउथ एक्टर नागा चैतन्य दूसरी शादी करने वाले हैं। 66 साल की उम्र में एक्टर रिओ कपाड़िया का निधन हो गया। परिणीति चोपड़ा जल्द राघव चड्ढा संग सात फेरे लेने वाली हैं। आइए बिना देर किए इस हफ्ते की 5 बड़ी खबरों पर नजर डालते हैं।
साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य दूसरी शादी करने वाले हैं। एक साल पहले नागा का सामंथा रुथ प्रभु से तलाक हुआ था। नागा की होने वाली दुल्हनिया बिजनेसमैन परिवार से है। अभी तक इस खबर को नागा चैतन्य ने कंफर्म नहीं किया है। एक्टर का नाम शोभिता धुलिपाला से जुड़ रहा था। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था।
66 साल की उम्र में मशहूर एक्टर रियो कपाड़िया का निधन हो गया है। एक्टर ने दिल चाहता है, मर्दानी, चक दे इंडिया समेत कई हिट फिल्मों में काम किया था। एक्टर के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है। आज एक्टर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सिंतबर को शादी करेंगे। कपल उदय के आलीशान पैलेस में शादी करेगा। दोनों के परिवार वाले शादी की तैयारियों में जुटे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, राघव और परिणीति की शादी की रस्में 23 सितंबर से शुरू हो जाएगी। कपल की शादी में इंडस्ट्री के कई बड़े सितारें नजर आने वाले हैं।
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 को लेकर बज बना हुआ है। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट
का ऐलान किया है। पुष्पा 2 अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म के नए पोस्टर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। एक्टर का नाम पोंजी स्कैम में सामने आया है। पोंजी स्कैम में 1000 करोड़ की धोखाधड़ी हुई है। ओडिशा आर्थिक शाखा के अधिकारी जल्द गोविंदा से इस मामले में पूछताछ करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, गोविंदा ने इस कंपनी के लिए कुछ वीडियो में प्रमोशन किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited